Film Review - लॉजिक नहीं हंसी का मैजिक है 'गोलमाल अगेन', हंसते-हंसते लोट पोट हो जाएंगे


Oct. 21, 2017, 5:45 p.m.

 

फिल्म - गोलमाल अगेन

डायरेक्टर- रोहित शेट्टी

स्टार कास्ट- अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल केमू, श्रेयस तलपड़े, तब्बू, परिणीति चोपड़ा, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, नील नितिन मुकेश, प्रकाश राज

स्टार - 3

रिव्यू - नीतू कुमार/नीरू शर्मा 

गोलमाल सीरिज की फिल्मों से अब दर्शकों की अच्छी उम्मीद बनी रहती है और रोहित शेट्टी ने इस उम्मीद को बरकरार रखा है।  ये फिल्म भी हंसी मजाक से भरपूर है.। कॉमेडी का बेहतरीन तड़का है। फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत मजेदार है और सबसे बड़ी बात ये है कि गोलमाल अगेन ने इस साल दीवाली पर बड़ा धमाका किया है। 33 करोड़ के आकड़े को पार करते हुए गोलमाल अगेन इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है। 

कहानी- गोपाल ( अजय देवगन), माधव (अरशद वारसी), लकी (तुषार कपूर), लक्ष्मण (श्रेयष) और लक्ष्मण (कुणाल) अनाथ हैं, जो ऊंटी के सेठ जमनादास अनाथालय से पले-बढ़े होते हैं । गोलमाल टीम में एक नया नाम खुशी ( परिणीति चोपड़ा )  का भी जुड़ा है। अनाथालय के मालिक की मौत के बाद ये यहां पहुंचते हैं तो पता चलता है कि अनाथालय की जमीन को हड़पने की साजिश चल रही है। अनाथालय में भूत की भी एंट्री हो जाती है और फिर शुरू होती है कॉमेडी।

एक्टिंग - फिल्म में अजय देवगन, अरशद वारसी, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी ने जमकर हंसाने की कोशिश की है। फिल्म में अजय, अरशद और कुणाल की हाजिरजवाबी आपको बहुत अच्छी लगेगी। दबंग गोपाल यानि अजय देवगन जब भूतों से डरते हैं वो सीन्स भी अच्छे हैं। देखा जाए तो गोलमाल में उम्दा कलाकारों का मेला लगा है और सबने बहुत बढ़िया काम किया है। फिल्म से नए-नए जुड़े तब्बू, परिणीति, नील और प्रकाश राज का काम भी कहीं से कमजोर नहीं है।  

खासियत - रोहित शेट्टी ने अपनी इस फिल्म पर पकड़ बनाए रखी है। फिल्म आपको कहीं से भी बोरिंग नहीं लगती। फिल्म में बैकग्राउंड स्कोर भी काफी अच्छा है। गोलमाल अगेन में पुरानी फिल्मों के नाम, डायलॉग का अच्छे से इस्तेमाल हुआ है, जिसपर हंसी आती है। पूरी फिल्म में  मस्ती-मजाक, लड़ाइयां, गाने, ठहाके, भूत सब हैं और  ये सब आपको एंटरटेन करेंगे। हमारी तरफ से फिल्म को 3 स्टार। अगर आप दीवाली की छुट्टियों में परिवार के साथ हंसना चाहते हैं तो ये फिल्म जरूर देखिए। 

 

Related news