विवादित ढांचा विध्वंस की 25वीं बरसी पर 'गेम ऑफ अयोध्या' के निर्देशक के घर तोड़फोड़


Dec. 6, 2017, 10:39 p.m.

 

अयोध्या में विवादित ढांचा विध्वंस की 25वीं बरसी पर उस पर बन रही फिल्म को लेकर मामला और गर्म होता नजर आ रहा है। ढांचा विध्वंस की 25वीं बरसी पर 'गेम ऑफ अयोध्या' के निर्देशक के घर तोड़फोड़ हुई तोड़फोड़ हुई। हिंदू जागरण मंच के समर्थकों ने फिल्म के निर्देशक सुनील सिंह के घर पर तोड़फोड़ की है।  

विवादित ढांचा विध्वंस की 25वीं बरसी पर उस पर बन रही फिल्म को लेकर मामला और गर्म होता नजर आ रहा है। आपको बता दें कि बॉलीवुड फिल्म 'पद्मावती' के विरोध के बाद अब फिल्म 'गेम ऑफ अयोध्या' को लेकर पुरजोर विरोध किया जा रहा है। विवादित ढांचा विध्वंस पर आधारित ये फिल्म 24 नवंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन सेंसर बोर्ड ने फिल्म के रिलीज पर रोक लगा दी थी।

सेंसर बोर्ड का मानना है कि इस फिल्म की वजह से लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंच सकती हैं और इससे सांप्रदायिक हिंसा होने की भी आशंका है। वहीं फिल्म का विरोध कर रहे लोगों का कहना है कि फिल्म में विवादित ढांचा विध्वंस को लेकर इतिहास के साथ छेड़छाड़ की गई है।   फिल्म का विरोध कर रहे लोगों का कहना है कि उन्हें पता चला है कि फिल्म में दिखाया गया है कि विवादास्पद ढांचा गिराने के बाद कारसेवक रामलला की मूर्ति को वहां रख रहे हैं। ये सरासर गलत है। रामलला की मूर्ति पहले से ही वहां रखी हुई थी।

Related news