Valantine's Special- गौहर खान का वैलेंटाइन होगा बेहद खास, मिल गया है नया प्यार !


Feb. 12, 2018, 8:16 p.m.


वैलेंटाइन डे के लिए अब बस दो दिन ही बचे हैं । प्यार के पंछियों के लिए ये दिन काफी खास होता है । वहीं बॉलीवुड और टीवी में स्टार्स इस दिन को अपने पार्ट्नर्स के साथ सेलिब्रेट करते हैं । लेकिन इस बार गौहर खान शायद सिंगल नहीं रहेंगी । जी हां, गौहर खान इस बार वैलेंटाइन डे पर सिंगल नहीं है । गौहर को उनका नया प्यार मिल गया है ।  खबरों के मुताबिक गौहर अब सिंगल नहीं रही है ।

एक लीडिंग रिपोर्ट की माने तो गौहर इन दिनों एक कॉरियोग्राफर को डेट कर रही हैं । रिपोर्ट्स में कहा गया है कि गौहर इन दिनों कॉरियोग्राफर मेलविन लुईस को डेट कर रही हैं । कहा जा रहा है कि इन दिनों गौहर और मेलविन एक दूसरे से काफी मिल रहे हैं । साथ ही दोनों को एक दूसरे की कंपनी काफी पसंद भी आ रही है । इसके अलावा दोनों एक दूसरे साथ काफी कंफर्टेबल भी हैं । गौहर और मेलविन एक साथ एक डांस के वीडियो में भी दिख चुके हैं । सोशल मीडिया पर अक्सर गौहर मेलविन के साथ पोस्ट शेयर करती रहती हैं ।

दोनों की कई लवी-डवी पिक्चर्स सोशल मीडिया पर है । इसके अलावा कहा जा रहा है कि दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर थोड़ा सा आगे बढ़ रहे हैं । पिछले काफी वक्त से गौहर सिंगल हैं लेकिन अब उन्हें उनका प्यार मिल गया है । गौहर का अफेयर टीवी एक्टर कुशाल टंडन के साथ रह चुका है ।

दोनों ने बिग बॉस के घर में डेटिंग शुरू कर दी थी । कुशाल से ब्रेकअप के बाद पिछले वक्त में गौहर का नाम सनम तेरी कसम के एक्टर हर्षवर्धन राणे और सिंगर रुपिन पाहवा के साथ जुड़ा था । कहा तो ये भी गया कि जैकी भगनानी के साथ भी गौहर की नजदीकियां बढी थी । लेकिन अब मेलविन के साथ गौहर का नाम जुड़ रहा है । 
 

Related news

Trending