शिल्पा के शो में गोविंदा किससे बात करना नहीं चाह रहे थे, जानिए


Dec. 7, 2017, 4:57 p.m.

 

खबर है कि रियलिटी शो के सेट पर गोविन्दा ने जग्गा जासूस के डायरेक्टर अनुराग बसु को नजरअंदाज किया। माना जा रहा है गोविंदा अब तक अनुराग बसु से नाराज हैं। इस साल जुलाई में रिलीज़ हुई रणबीर और कटरीना की फिल्म जग्गा जासूस में गोविन्दा ने भी कैमियो किया था। गोविन्दा ने रणबीर और कटरीना के साथ क़रीब 20 दिन तक इस फिल्म की शूटिंग की थी यानी फिल्म में गोविन्दा का अच्छा ख़ासा और अहम रोल था लेकिन अफसोस फिल्म के डायरेक्टर अनुराग बासु ने गोविन्दा को बताए बिना उनके सीन्स को फिल्म से हटा दिया था। 

अनुराग की इस हरकत पर राजा बाबू गोविंदा  काफी ख़फा हो गए थे ।  गोविन्दा अपनी को-स्टार रवीना के साथ अनुराग बासु और शिल्पा शेट्टी के डांस रिएलिटी शो में पहुंचे  तो यहां भी ऐसा लगा कि  जग्गा जासूस के डायरेक्टर को गोविन्दा नजरअंदाज कर रहे हैं। रिएलिटी शो के सेट पर गोविंदा सभी के साथ फ्रेन्डली नज़र आए। राजा बाबू ने अनुराग बासु के साथ शो को जज करने वाली शिल्पा शेट्टी के साथ भी ठुमके लगाए । 

गीता कपूर और शो में पार्टीसीपेट करने वाले कंटेस्टेन्ट्स के साथ भी गोविन्दा काफी अच्छे से बात कर रहे थे लेकिन अनुराग बासु की वजह से चीची भय्या थोड़ा अनकम्फर्टेबल लग रहे थे। वो पूरे टाइम यहां जग्गा जासूस के डायरेक्टर को इग्नोर कर रहे थे। 
 


 

Related news