बॉलीवुड में अब कोई भी स्टार मुझे हैलो तक नहीं करता है-गोविंदा


July 25, 2017, 5:51 p.m.

 

एक ज़माने में बॉलीवुड पर राज करने वाले राजा बाबू इन दिनों बी-टाउन से काफी नाराज हैं। हाल ही में गोविन्दा ने एक इंटरव्यू में ये कहकर बॉलीवुड वालों पर ताना मारा है कि उनके बुरे दिन में लोगों ने उन्हें देखकर एवॉड करना शुरू कर दिया है। बॉलीवुड में एकदम अकेले पड़ गए हैं गोविंदा। गोविंदा ने एक इंटरव्यू में कहा है कि,  ''मेरे बंगला जुहू में मनमोहन शेट्टी के बंगले के बिल्कुल पास है, यहां बहुत पार्टीज़ होती हैं.. लेकिन कोई भी स्टार मुझे हैलो तक कहने की ज़रूरत नहीं महसूस करता है लोग मुझे देखकर अवॉएड करने लगे हैं। दरअसल हाल ही में डायरेक्टर अनुराग बासु ने गोविन्दा से जग्गा जासूस में कैमियो कराकर उनके रोल को फिल्म से काट दिया था. । अपने साथ हुई इस इनसल्ट पर गोविन्दा ने तो कुछ नहीं कहा लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की बैड परफॉर्मेन्स के बाद रणबीर के पापा रिशी कपूर अनुराग बासु को ज़रूर आड़े हाथों ले लिया । ऋषि कपूर ने कहा कि , ''आपने गोविंदा को भी फिल्म के बाहर कर दिया। अगर आप गोविंदा को फिल्म में नहीं रखना चाहते थे.. तो फिर उन्हें लिया ही क्यों इन सब में रणबीर का नाम तो ख़राब होगा.और क्या मेरा ख़राब होगा।

ऋषि की तरफ से आए इस कमेन्ट के बाद गोविन्दा ने उनका शुक्रिया भी अदा किया। गोविदा ने कहा, 'आपका शुक्रिया ऋषि सर कम से कम आपने तो फिक्र की अच्छा ख़ून कभी ग़लत बात नहीं करता है । लेकिन इसके साथ साथ गोविन्दा ने अनुराग बासु समेत उन सभी लोगों पर ताना भी मार दिया जिन्होंने उनके बुरे वक़्त में उनका साथ नहीं दिया। गोविंदा ने लिखा हैं कि, ''हर किसी का वक़्त होता है.. मुझे यक़ीन है कि पब्लिक अभी  भी मुझे पसंद करती है मैं जहां भी जाता हूं मेरे लिए भीड़ जुट जाती है मैंने इतने साल में यही तो कमाया है।''

वैसे गोविन्दा का ये दर्द ज़ायद भी है इतने बड़े स्टार को बॉलीवुड ने जिस तरह से किया है नज़रअंदाज़. उसने इस इंडस्ट्री को कर दिया है पूरी तरह से बेनक़ाब । 

 

Related news