BB 11- हिना को हो गया अपनी गलती का एहसास, कहा शो में आकर बनी निगेटिव इमेज !


Jan. 12, 2018, 1:08 p.m.

बिग बॉस का ग्रांड फिनाले दो दिन बाद होने जा रहा है । इस बार इस सीजन में अगर सबसे ज्यादा सुर्खियां किसी ने बटोरीं तो वो थीं हिना खान । जी हां, हिना ने इस सीजन में सबसे ज्यादा खबरें बनाई । इतना ही लोगों ने तो हिना को घमंडी का टाइटल दे दिया । भले ही हिना को क्रिटिसाइज किया गया हो लेकिन कहीं न कहीं उनकी फैन फॉलोइंग ने उन्हें इस शो में सबसे अलग बनाया । वहीं कुछ टीवी स्टार्स ने हिना को लेकर काफी कुछ कहा तो वहीं कुछ ने हिना का सपोर्ट किया ।

अब खुद हिना ने ये कबूल किया है उनकी गलती थी । साथ ही उन्होंने ये माना है कि इस शो में आना उनकी सबसे बड़ी गलती थी । हाल ही में अनसीन वीडियो में हिना विकास को कहती हैं कि, शो में आने से उनकी इमेज काफी निगेटिव हो गई है । उन्हें इस शो में नहीं आना चाहिए था । इस शो के जरिए उनके फैंस भी उनसे कटने लगे हैं । साथ ही उनकी फैन फॉलोइंग में भी कमी आई है । हिना ने कहा कि, जो भी इस शो पर आया वो उनके खिलाफ ही बोलकर गया है ।

Bigg Boss 11: The task, 'Vikas City' gets too chal....

इतना ही नहीं वो इस शो को कभी नहीं करना चाहती थी क्योंकि वो जानती है शो के ख़त्म होने के नाद उनपर काफी उँगलियाँ उठेंगी । उनकी कही बातों को भी गलत तरीके से लिया गया है । शायद नवो इस घर में आने के बाद हो गया है । खैर अब हिना को भी अहसास हो गया है कि उनकी निगेटिव इमेज लोगों के बीच बन चुकी है । फिलहाल देखते हैं कि हिना, शिल्पा, विकास औऱ पुनीष में शो की ट्रॉफी कौन ले जाता है । 

Related news

Trending