हिना खान ने किया लाल बाग के राजा के दर्शन, देखिए तस्वीरें


Sept. 5, 2017, 3:46 p.m.

 

 

 

ये रिश्ता क्या कहलाता है कि अक्षरा यानी हिना खान की गणपति में बहुत आस्था है। लाल बाग के राजा के विसर्जन से पहले हिना खान दर्शन के लिए पहुंची। हिना के साथ उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल भी थे। हिना की गणपति में बहुत आस्था है। हर साल वो गणपति पंडालों में दर्शन के लिए जाती हैं। पंडाल में काफी देर तक रूकी हिना और उन्होंने बप्पा की आरती करने के बाद उनसे आर्शीवाद लिया। 

हिना पिछले कई दिनों से लाल बाग के राजा के दर्शन को जाना चाह रही थी और अब उन्होंनें आखिरकार बप्पा का आर्शीवाद ले लिया है इस पर उन्होंने काफी खुशी जताई है। 

हिना ने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ मिलकर गणपति की मूर्ति बिठाई थी और पूरे विधि विधान के साथ पूजा की  थी। टेलीविजन इंडस्ट्री के कई दोस्त उनके गणपति के दर्शन को पहुंचे थे। हिना और रॉकी ने डेढ़ दिनों के लिए गणपति को विराजित किया थाी। हिना गणपति उत्सव मनाकर बहुत खुश हैं और उन्होंने अपने गणपति की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। हिना ने गणपति की तस्वीर शेयर की थी तो उन्हें कट्टरपंथी ट्रोल करने लगे थे। किसी ने उन्हें लिखा की अब ये मुस्लिम नहीं हैं तो किसी ने लिखा कि मूर्ति की पूजा करने पर जहन्नुम जाना पड़ेगा। कई ऐसे यूजर्स भी थे जिन्होंने हिना को सपोर्ट किया और लिखा कि यही भारतीयता है। यहां सभी धर्मों का सम्मान होता है। जैसे जैसे वक्त बीतता गया हिना को ट्रोल करने वालों की तादाद भी बढ़ती गई। कट्टपंथी उनके बारे में उल्टा सीधा लिखते रहें थे।

Related news