ईशा गुप्ता ने अब अनार के साथ दिया टॉपलेस पोज, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल


Aug. 10, 2017, 6:10 p.m.

ईशा गुप्ता ने तो हद ही पार कर दी थी। एक के बाद एक वो इंस्टाग्राम पर टॉपलेस तस्वीरें  पोस्ट कर रही है। अब ईशा ने  अनार के साथ अपनी एर टॉपलेस तस्वीर पोस्ट कर दी है और बदले में बादशाहो गर्ल की तस्वीरों पर फैन्स ने ऐसी डर्टी डर्टी कमेन्ट किए कि मैडम को इस तस्वीर के नीचे कमेन्ट का ऑप्शन ब्लॉक करना पड़ गया था ।

ईशा की इस अनार वाली टॉपलेस तस्वीर को देखकर लोगों का भेजा इस क़दर हुआ एक यूज़र ने लिखा कि यार कुछ शर्म बाक़ी है कि नहीं तुम हीरोइन्स में.. तुम्हारी भी फैमली होगी.. तुम्हारी फैमली ये देखकर ख़ुश तो नहीं होगी.. हद है चीपनेस की।

एक फैन लिखता है कि बैड मूव मिस.. यू डोन्ट हैव टू स्ट्रिप फॉर सेन्टर ऑफ अट्रैक्शन... इस तस्वीर की वजह से ईशा को ट्रॉल होता देख एक यूज़र कहता है कि तुम ख़ुद लोगों को तुम्हारे बारे में ग़लत बात करने का मौक़ा दिया है.. और जब वो तुम्हें ट्रॉल करते हैं तो तुम पागल हो जाती हो.. एक और यूज़र ईशा के लिए लिखता है कि क्या हो जाएगा ऐसी पिक्स पोस्ट करने से.. क्यों  ऐसे गंदे कमेन्ट्स झेल रही हो.अब देखना ये है कि ईशा पर सोशल मीडिया की फटकार का होता है कोई असर. या आगे भी वो पोस्ट करती रहेंगी इंस्टाग्राम पर अपनी नॉटी नॉटी पिक्चर। 

Related news