ये हैं शिवाय की रियल अनिका, बड़ी धूमधाम से हुई थी 'इश्कबाज' के नकुल मेहता की शादी, देखिए तस्वीरें


April 8, 2018, 3:02 p.m.

टीवी की दुनिया में इन दिनों नकुल मेहता हर तरफ छाए हुए हैं । जी हां, टीवी एक्टर नकुल मेहता इन दिनों अपने नाम से ज्यादा शिवाय ऑबेरॉय के नाम से जाने जाते हैं । अपनी स्मार्टनेस औऱ गुडलुकिंग के चलते नकुल ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है ।

नकुल टीवी की दुनिय़ा का एक जाना माना नाम बन चुके हैं । नकुल का जन्म 17 जनवरी 1983 को राजस्थान के उदयपुर में हुआ था । नकुल ने अपनी पढ़ाई मुंबई युनिवर्सिटी से की । नकुल ने शुरूआती दौर में डांस की कड़ी ट्रेनिंग भी ली थी ।

अपने करियर की शुरुआत नकुल ने शो प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा प्यारा से की थी। इस शो में उनके अपोजिट दिशा परमार नजर आयीं थी।इस शो में दर्शकों ने नकुल और दिशा कि जोड़ी को काफी पसंद की थी।  हालांकि इससे पहले नकुल 2005 में आई एक तेलुगु फिल्म अभिमान में नजर आ चुके थे ।

लेकिन नकुल को पहचान प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा है से मिली । नकुल पर यूं तो कई लड़कियां मरती हैं । लेकिन नकुल का दिल तो पहले ही जानकी पारेख चुरा चुकी थी ।

जी हां, नकुल मेहता ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड जानकी पारेख को करीबन नौ साल तक डेट करने के बाद शादी का फैसला किया था ।

बता दें, नकुल की पत्नी जानकी सिंगर, वोइस ओवर आर्टिस्ट हैं। नकुल की वाइफ जानकी फिल्म जब वी मेट में "तुमसे ही" में अपनी आवाज दे चुकी हैं। नकुल ने जानकी से साल 2012 में शादी की थी ।

नकुल की शादी बेहद धूमधाम से हुई थी । नकुल की शादी में उनके परिवार वालों के साथ साथ उनके दोस्त भी मौजूद रहे थे । पिछले साल नकुल ने अपनी वाइफ के साथ अपना जन्मदिन कश्मीर मे मनाया था ।

इन दिनों नकुल इश्कबाज में एक बिजनेस टायकून के रोल में नजर आ रहे हैं । ये सीरियल दर्शकों के बीच शुरूआत से ही छाया हुआ है ।

शो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो चुका है । शो में नकुल शिवाय ऑबेरॉय के रोल में नजर आ रहे हैं । 

Related news