फिल्म के प्रमोशन के चक्कर में ट्रोल हो गए जॉन अब्राहम


Sept. 5, 2017, 6:42 p.m.

आए दिन स्टार्स को लेकर कोई न कोई कॉन्ट्रोवर्सी आ ही जाती है। इन दिनों स्टार्स को सबसे ज्यादा ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है । अब लीजिए सिद्धार्थ मल्होत्रा के बाद एक और स्टार हैं जिन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। जी हा, हाल ही में एक्टर जॉन अब्राहम को ट्रोल किया गया है। जॉन को एक प्रमोशन की वजह से ट्रोल किया गया है। दरअसल अभी कुछ वक्त पहले ही  सिद्धार्थ ने गुरमीत राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद भड़की हिंसा के बीच पंजाब और हरियाणा के लोगों को शांति का मैसेज देने के साथ ही अपनी फिल्म को देखने की भी बात कह दी थी । जिसके बाद लोगों ने जमकर सिद्धार्थ को ट्रोल किया । वहीं इन दिनों आजकल जॉन अपनी आने वाली फिल्म परमाणु की शूटिंग में लगे हुए है ।

दरअसल हाल ही में नॉर्थ कोरिया ने  अपना छठवां न्यूक्लीयर टेस्ट सक्सेलफुली किया है । अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर जॉन अब्राहम ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया। उनका ये ट्वीट नॉर्थ कोरिया हाइड्रोजन बॉम्ब से संबंधित था। जॉन ने अफेक्डेट एरिया का मैप पिक्चर पोस्ट किया और लिखा कि उनकी फिल्म इसी से संबंधित है । जिसके बाद लोगों ने जॉन को जमकर ट्रोल किया ।

हालांकि बाद में जॉन ने तुरंत ही वो ट्वीट तुरंत ही डिलीट कर दिया । वैसे बता दें अक्सर स्टार्स अपने ट्वीट्स के चलते ट्रोल हो जाते है। फिल्म परमाणु में जॉन के साथ डायना पेंटी भी है। 

Related news

Trending