ट्विटर पर कमाल आर खान और श्रेयस तलपडे भिड़े, दोनों ने एक दूसरे को गालियां सुनाई


Sept. 9, 2017, 5:10 p.m.

 

गरम धरम के बेटे सनी देओल और बॉबी देओल की फिल्म पोस्टर बॉयज़ रिलीज़ हो गई है। फिल्म के डायरेक्टर श्रेयास तलपड़े हैं। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है जो शायद सनी, बॉबी और श्रेयस के लिए काफी है. लेकिन इस बीच सो कॉल्ड क्रिटिक केआरके ने पोस्टर बॉयज़ को लेकर ऐसा ट्वीट कर दिया.. जिसे पढ़कर फिल्म के डायरेक्टर श्रेयस हो गए ग़ुस्से से आग बबूला.. केआरके ने पोस्टर बॉयज़ के लिए लिखा कि पोस्टर बॉय टॉप क्लास की वाहियात फिल्म है। साथ ही फिल्म के डायरेक्टर श्रेयस को भी केआरके ने भला बुरा कहा है। 

 केआरके के इस ट्वीट ने श्रेयास का ऐसा मूड ख़राब किया कि उन्होंने जनाब को उन्हीं की लैंगवेज में जवाब दे दिया। श्रेयस ने लिखा कि औकात में रहो कमाल आर खान । कभी हाथ में लगा तो इतनी जोर से पटकूंगा कि टप्पा खाकर छत से लगेगा। जय महाराष्ट्र 

हालांकि श्रेयास के इस ट्वीट से केआरके को अक़ल आएगी या फिर नहीं ये तो कहना मुश्किल है। केआरके आए दिन बॉलीवुड सितारों से पंगे लेता रहता है। ट्विटर पर यूजर्स उसे जमकर गालियां सुनाते हैं।  केआरके ने कुछ दिन पहले दीपिका और रणवीर सिंह के बारे में भी अनाप शनाप लिखा था। उनके इस ट्वीट को लेकर भी उन्हें रनवीर और दीपिका के फैन्स ने जमकर गालियां दी थी। इससे पहले सलमान ख़ान की फिल्म ट्यूबलाइट के खिलाफ ट्वीट करना भी कमाल को महंगा पड़ गया था। इस बात को लेकर सलमान के फैन्स ने कमाल को जमकर खरी खोटी सुनाया था ।इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा भी कमाल को उनके चीप  ट्वीट के लिए जमकर डोज़ दे चुकी हैं । सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी आलिया के ऊपर कमाल के चीप ट्वीट का मुंह तोड़ जवाब दिया था लेकिन वो कहते हैं ना, जो सुधर जाए वो केआरके कहां ।

Related news

Trending