30 करोड़ का है कंगना का बंगला, बेशकीमती लकड़ियों और पत्थरों से बना है, देखिए तस्वीरें


Jan. 12, 2018, 2:44 p.m.

कंगना रनोट हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं। भले ही वो मुंबई में काम करती हो लेकिन उनका दिल अब भी हिमाचल में बसा है। कंगना खुद को अपने होम टाऊन से जोड़े रखना चाहती हैं इसलिए उन्होंने मनाली में अपने लिए खूबसूरत का घर बनाया है। आपको बता दे कंगना का ये खूबसूरत घर काफी महंगा है। इसके लिए उन्होंने 30 करोड़ की रकम चुकाई है। कंगना ने मनाली में मैन्सन यानी बड़ा बंगला बनवाया है। उनके बंगले को को बनाने में बेशकीमती लड़का और पत्थरों का इस्तेमाल हुआ है। कंगना का घऱ तैयार है और नए साल की छुट्टियां उन्होंने अपने नए घर में ही मनाया था। 

कंगना ने इस जगह पर करीब 10 करोड़ में जमीन खरीदी है।  कंगना के इस घर में कुल आठ कमरे हैं। उनके घर की हर एक खिड़की से पहाड़ों का नजारा देखने को मिलेगा। कंगना के हर कमरे में अलग बालकनी भी है। वहीं उनके घर के रूफटॉप को ग्लास से कवर किया गया है, जिससे सर्दी में हल्की धूप बनी रहेगी। कंगना के बंगले को को बनाने में  पारंपरिक पहाड़ी वास्तुकला का ध्यान रखा गया है साथ ही ये घर है पूरी तरह से इकोफ्रेंडली पर है। कंगना के घऱ में ऑर्गेनिक सब्जियां उगाने की भी व्यवस्था की गई है। 

इस बंगले के लीविंग रूम में ठंड को देखते हुए एक फायर प्लेस का भी इंतजाम किया गया है। इस घर को शुभम गुप्ता ने डिजाइन किया है, ये यूरोप के विंटेज बंगले की याद दिलाता है। कंगना को हेंडीक्राफ्ट का काफी शौक है। इसलिए उनके घर में मनाली के लोकल हेंडीक्राफ्ट का काफी कलेक्शन देखने को मिलेगा। कंगना एक फिटनेस फ्रीक एक्ट्रस हैं ऐसे में उनके घर में अलग से जिम एरिया भी बनाया गया है। कंगना अपने बेहद बिजी शेड्यूल के बावजूद अक्सर अपने होमटाउन आती हैं। 

 कंगना ने अपने घर में अपने हिसाब से चीजों को इस्तेमाल करवाया है । कंगना 10 दिनों तक मनाली में रहने के बाद मुंबई लौटी है। यहां कंगना कभी कभी आती जाती रहेंगी । इस घऱ की तैयारियों में कंगना काफी वक्त से लगी हुई थी । 

कंगना फिलहाल फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म से उनकी बहुत उम्मीदें जुड़ी हैं। 

 

Related news

Trending