कंगना से जंग खत्म करना चाहते हैं करण, कहा कंगना का उनके शो में स्वागत है


Jan. 6, 2018, 5:08 p.m.

 

कंगना रनोट  के साथ करण जौहर की जंग जग जाहिर है। करीब एक साल से दोनों की अनबन रही है। इनकी जंग का आगाज उस वक़्त हुआ था.. जब कंगना ने करण जौहर के शो में आकर उन्हें मूवी माफिया और नेपोटिज़्म का फ्लैग बीयरेर बता दिया था । उस शाम कंगना की ये बात सुनने के बाद मिस्टर जौहर को तो कांटों ख़ून नहीं निकला.. इसके बाद से करन जौहर पर नेपोटिस्ट होने का ठप्पा लग गया । कंगना की तरफ से उछाला गया ये एक शब्द करण जौहर के लिए नासूर बन गया। 

कंगना के वार के तिलमिलाए करन ने भी उनके साथ जंग का ऐलान कर दिया करन ने ना सिर्फ कंगना के मुक़ाबले रितिक रोशन को सपोर्ट किया।  बल्कि करण जौहर ने उनपर विक्टिम कार्ड खेलने का इल्ज़ाम भी लगा दिया..
करण और कंगना के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई  कि दोनों ने एक दूसरे को हाय-हैलो तक करना बंद कर दिया... अब देखिए ना हाल ही में हुए विराट और अनुष्का के पोस्ट-वेडिंग रिसेप्शन में कंगना ने जैसे ही सामने से आते हुए करण जौहर को देखा वो  मौक़े से हो गईं थीं नौ-दो-ग्यारह.।  लेकिन खबर है कि  करन जौहर अब कंगना के साथ चल रही है अपनी कोल्ड वॉर को ख़त्म करना चाहते हैं।

करण जौहर कंगना को अपने नए रिएलिटी शो में बुलाना चाहते हैं । दरअसल india's next superstar नाम से स्टार्ट हो रहा करन का ये नया रिएलिटी शो उन लोगों को जवाब होगा जो करण  जौहर पर नेपोटिज़्म का इल्ज़ाम लगाते हैं। इस शो के ज़रिए करन जौहर डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ मिलकर ऐसे लोगों को आगे बढ़ने का मौक़ा देंगे. जो अपने टैलेन्ट के बल पर उन्हें इम्प्रेस करेंगे  अब सवाल ये है कि क्या करन जौहर इसीलिए कंगना को अपने शो में बुला रहे हैं. क्या वो मिस रनाउट को अपने नए शो में बुलाकर ये बताना चाह रहे हैं कि वो अब स्टार किड्स को नहीं बल्कि नए नए टैलेन्ट को मौक़ा देने जा रहे हैं. सवाल ये भी है कि क्या मिस्टर जौहर वाक़ई कंगना के साथ पैच-अप करना चाह रहे हैं। 

Related news

Trending