सिंगर सोना माहापात्रा ने कंगना के आरोपों को बताया सर्कस


Sept. 5, 2017, 11:18 a.m.

 

रितिक रोशन पर सनसनीखेज आरोप लगाने वाली कंगना रनोट को गायिका सोना महापात्रा ने फेसबुक पर लंबी चौड़ी पोस्ट लिखी है। सोना मोहपात्रा ने कंगना रनोट के हाल ही में दिए इंटरव्यू को सर्कस कहा है । उन्होंने कहा कि कंगना अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए ऐसा कर रही हैं। 

सोना महापात्रा ने फेसबुक पर लिखा है, प्रिय कंगना, मैंने हमेशा ही निजी और सार्वजनिक तौर पर आपका मजबूती के साथ समर्थन किया है। आपके बॉलीवुड क्वीन बनने से पहले से मैं आपकी प्रशंसक हूं। लेकिन इस समय आपकी लव लाइफ और पर्सनल डिटेल के बारे में जो कुछ भी मीडिया में चल रहा है, वह प्रोफेशनल पीआर कैंपेन का हिस्सा ज्यादा लगता हैय़ अपनी फिल्म सिमरन की रिलीज से पहले यह सब करना अच्छा नहीं है। पहले आपने जिस तरह निडर होकर इंटरव्यू दिए, बेबाक तरीके से अपनी बात रखी, बड़े मुद्दों पर स्टैंड लिया, उस सबका मैं स्वागत करती हूं, लेकिन इस समय जो चल रहा है, उसे मैं सर्कस कहती हूं।

कंगना के सनसनीखेज आरोपों पर बॉलीवुड ने चुप्पी साध रखी है। अब तक रितिक की तरफ से भी कोई स्टेटमेंट नहीं दिया गया है। लेकिन उनके बचाव में रितिक की एक्स वाइफ सुजैन सामने आई।  सुजैन ने सोशल मीडिया पर कंगना पर तंच कसते हुए  लिखा, "किसी भी आरोप और साजिश में इतनी शक्ति नहीं है कि वो एक अच्छी आत्मा पर विजय पा सके। "


इस मद्दे पर करण जौहर ने भी ऋतिक का साथ दिया और उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि एहसानफरामोश लोगों की वास्तविकता की जांच होनी चाहिए। साथ ही करण ने ये भी लिखा था कि  ‘’डिअर ‘शट अप’ मैं तुम्हें कई बार बोलना चाहता हूं मगर मैं खुद को रोक लेता हूं।‘’

 


 

Related news