सेंसर बोर्ड ने किया कंगना रनोट पर अत्याचार, फिल्म में लगा दिए इतने कट्स !


Sept. 12, 2017, 7:12 p.m.

इन दिनों खबरों में छाई हुई कंगना रनोट अपनी फिल्म से ज्यादा किसी और चीज के लिए खबरें बना रही हैं । कंगना की फिल्म से ज्यादा उनके उस इंटरव्यू के चर्चे हैं । हाल में ही एक शो में कंगना ने ऋतिक रौशन से अपने अफेयर को लेकर कई खुलासे किए जिसे सुनकर सभी लोग काफी हैरान थे । ये किस्सा अभी खत्म नहीं हुआ और कंगना पर एक और गाज गिर गई  आप को बता दें कि कंगना की फिल्म सिमरन को सेंसर बोर्ड ने 10 कट के साथ रिलीज करने को कहा है ।

जिसमें कंगना द्वारा दी गई गालिंया है और कुछ आपत्तिजनक सीन भी है । बोर्ड का कहना है कि  फिल्म में इस तरह की बातें औरतों के ऊपर अच्छी नहीं लग रहीं है । बता दें कि इस फिल्म में कंगना एक गुजराती एन आर आई का रोल कर रहीं है जिसका तलाक हो चुका है  । इस फिल्म को हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया है और कंगना अपने सिंपल से किरदार को भी लार्जर देन लाइफ बना देती है ।

बता दें कि जबसे ये फिल्म शुरू हुई है तभी से इसे लेकर कई विवाद पैदा हो चुके है । सबसे पहले इसके राइटर अपूर्व असरानी ने कंगना पर फिल्म में क्रेडिट ना देने के आरोप लगाया था । जिसके जवाब में कंगना कहती है कि फिल्म की कहानी उन्होने खुद हंसल के साथ मिलकर लिखी है । 10 कट के बाद फिल्म में आए बदलाव को लोग कितना पंसद करते है ये तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा । ये फिल्म अगले हफ्ते यानि 15 सितंबर को रिलीज होगी ।

Related news

Trending