फराह खान ने कपिल को बताया था 'असभ्य लोग', अब इस पर बोले कपिल शर्मा !


Dec. 7, 2017, 4:19 p.m.

टीवी के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म फिरंगी हाल ही में रिलीज हुई थी । लेकिन अफसोस फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है । फिल्म से कपिल को काफी उम्मीदें थी । लेकिन फिल्म नहीं चल पाई । बताया गया कि कपिल इससे थोड़ा सदमें भी आ गए । वहीं कुछ दिन पहले ही कपिल ने सभी को अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग का निमंत्रण भेजा । रिपोर्ट्स की माने तो इसी दौरान कपिल ने फराह खान को भी इन्वीटेशन भेजा । जिसके बाद फराह ने कपिल पर निशाना साधते हए ट्वीट किया था । हालांकि फराह ने अपने ट्वीट में कपिल का नाम नहीं लिया । लेकिन हां कहा जा रहा कि इशारा कपिल की तरफ ही था ।

Dear Mannerless people,if u want me 2 attend ur premier/preview/party DON,T send me a “ janta invite” on WhatsApp! U r not doing me a favour! The least u can do is make a personal call. If u cant find the time for it what makes u think i hav time 2 get ready n cm for you??!????????????

— Farah Khan (@TheFarahKhan) November 30, 2017

फरान ने लिखा कि, प्रिय असभ्य लोगों, अगर आप चाहते हैं कि मैं आपका प्रीमियर/प्रीव्यू/पार्टी अटेंड करूं तो मुझे व्हाट्सऐप पर 'जनता इनवाइट' मत भेजिए । आप मुझ पर कोई एहसान नहीं कर रहे हैं। आप कम से कम एक पर्सनल कॉल तो कर ही सकते हैं। अगर आपके पास इसके लिए समय नहीं है तो आपको कैसे लगा कि मेरे पास आपके लिए तैयार होकर आने का समय है । खैर इसके बाद सभी कपिल के रिएक्शन का इंतजार कर रहे थे । अब लीजिए कपिल का इस पर जवाब आय़ा । एक लीडिंग रिपोर्ट की माने तो कपिल ने कहा है कि, हमने गुरुवार को फिल्म का एक शो रखा था । जिसमें मैंने जिस तरह से भी सही लगा फिल्म इंड्स्ट्री से अपने सभी दोस्तों को आमंत्रित किया था । वैसे ये पूरी तरह से कास्ट एंड क्रू के लोगों के लिए ही था और हमारे मित्रों और उनके परिवार द्वारा इसे अटेंड किया गया। मुझे आशा है कि फिल्म उद्योग में मेरे बड़े 'शक्तिशाली दोस्त' बाद में फिल्म देखेंगे । अब कपिल ने ये सब कर फराह की तरफ ही इशारा किया । लगता ये भी है कि कपिल को इस पर भी कोई पछतावा नहीं है । 

Related news