पहली बार अपने शो और अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर बोले कपिल शर्मा !


Sept. 8, 2017, 12:03 a.m.

टीवी के कॉमेडी किंग माने जाने वाले कपिल शर्मा आखिरकार अब दर्शकों के बीच से दूर हो चुके है । इतनी मुश्किलों और परेशानियों के बाद कपिल शर्मा का शो अब बंद हो चुका है । शो बंद होने के पीछे कई वजहें बताई जा रही है। अब इन्हीं वजहों पर कपिल शर्मा अपनी सफाई देने में लगे हुए हैं । वहीं कपिल शर्मा ने अपने शो के अलावा अपने और प्रीति सिमोस के झगड़े पर भी बात की है । कपिल ने बताया कि आखिर क्यों उनका और प्रीति सिमोस का ब्रेकअप हुआ था ।

एक अखबार को दिए गए इंटरव्यू ने कपिल ने पहली बार अपने और प्रीति के रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है। कपिल ने बताया है कि, मैंने कभी किसी से नहीं कहा कि कोई मुझे, मेरे शो या फिर मेरी टीम को छोड़ कर चला जाए। मेरे मन में किसी के लिए मेरी तरफ से ऐसी कोई खास फीलिंग्स नहीं थी । इसके अलावा जब सुनील शो छोड़कर जा रहे थे तब भी मैंने उन्हें रोककर कहा कि हम दोनों साथ में मजबूत रहेंगे। लेकिन उन्हें खुद का शो चाहिए था। इसमें कोई गलत बात नहीं है ।

इसके साथ ही कपिल ने ये भी कहा कि, मैं खुद अपना शो चाहता हूं । वहीं मेरे और प्रीति को लेकर भी लोग बातें करते हैं ।  कॅामेडी सर्कस और लाफ्टर चैंलेज के टाइम पर जब प्रीति मुझसे जुड़ी थी । तब मैंने सचमुच काफी कड़ी मेहनत की । वो मेरी जिंदगी में आई या फिर मेरी जिंदगी से चली गई, लेकिन इस सबके बावजूद मैं कहीं नहीं रुका। मैं उन्हें उनके शो के लिए शुभकामनाएं देता हूं । पर्सनल इक्वेशन ने मेरे करियर में कभी कोई नुकसान नहीं पहुंचाया, मेरे हेल्थ की वजह से मेरा ये नुकसान हुआ है ।

अब कपिल की इतनी सफाइयों के बाद लग रहा है कि शायद कपिल ही अपने शो के नुकसान के लिए जिम्मेदार हैं । बता दें कि प्रीति के बाद कपिल का नाम गिन्नी चतरथ नाम की लड़की से जुड़ता आ रहा है । कहा गया है कि गिन्नी और कपिल काफी टाइम से डेटिंग कर रहे है। वहीं कपिल जल्द ही अपनी फिल्म फिरंगी के साथ आने वाले हैं । जो इस साल 9 नवंबर को रिलीज होगी । 

Related news

Trending