अब पता चला कपिल ने किसके गम में शराब पीनी शुरू कर दी थी !


Sept. 8, 2017, 5:05 p.m.

 

कपिल शर्मा के शो का शटर डाउन हो चुका है । शो बंद हो रहा है तो पीछे की तमाम बातें सामने आ रही हैं । कपिल के शो  के बंद होने के पीछे के कई शॉकिंग वजहों का पता चल रहा है । कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा को पीने की बहुत बुरी लत पड़ गई थी। वो रात रात शराब पीते रहते थे और यही वजह है कि वो सेट पर टाइम से नहीं पहुंच पाते थे। 
हालांकि कपिल की इस आदत का ख़लासा तो पहले ही हो चुका है। शराब के नशे में ही तो कपिल ने डॉ. गुलाटी यानि सुनील ग्रोवर से  लड़ाई  है कि कपिल को ये आदत किसी और की वजह से नहीं बल्कि सुनील ग्रोवर की वजह से पड़ी थी । दरअसल कुछ महीने पहले जब कपिल की सुनील ग्रोवर से प्लेन में लड़ाई हुई थी.. और डॉक्टर गुलाटी ने उनके साथ काम करना बंद कर दिया था तो कपिल शर्मा के शो का ग्राफ तेज़ी के साथ नीचे आना शुरू हो गया था
कपिल ने सुनील को शो में वापस बुलाने की काफी कोशिश की लेकिन सुनील ग्रोवर ने कॉमेडी किंग की एक ना सुनी.. सुनील के बाद अली असग़र और फिर नौकर चंदू ने भी कपिल के शो को छोड़ दिया । इस बात से कपिल को इतना सदमा लगा कि उन्होंने शराब पीनी शुरू कर दी। 

सुनील ग्रोवर के ग़म में कपिल नशे में धुत रहने लगे और नतीजा ये निकला कि इसका असर कपिल की सेहत पर पड़ने लगा और देखते देखते उनका शो बंद हो गया। कपिल ने कहा है कि,  'इस हादसे का मुझपर बहुत असर हुआ। मैंने बहुत शराब पीनी शुरू कर दी जो कि ज़रूरी नहीं था और मेरे लिए काफी दुखदायक भी था। सुनील ग्रोवर, चंदन, अली असग़र, ये सब मेरे दोस्त हैं । ये कैसे हो सकता है? अब कपिल पछता रहे हैं। शराब की वजह से उनका शो बंद हो गया। पुराने यार बिछड़ गए। कपिल को इस हादसे से सबक़ लेना चाहिए और फ्यूचर में उन्होंने कोई भी ऐसा काम नहीं करना चाहिए जिसकी वजह से उनके दोस्त उनसे रूठें और उन्हें शराब का सहारा लेकर अपना ग़म भुलाना पड़े ।


 

Related news

Trending