करण दे रहे हैं सिंगल स्टार्स को वैलेंटाइंस डे की पार्टी, जान्हवी-ईशान को निमंत्रण नहीं दिया !


Feb. 13, 2018, 5:07 p.m.

 

करण जौहर वैलेटाइंस डे के दिन एक पार्टी दे रहे हैं। इस पार्टी में सिर्फ सिंगल बॉलीवुड स्टार्स इनवाइटेड है। यही वजह है कि करन जौहर वैलेनटाइन्स-डे के मौक़े पर जो पार्टी रख रहे हैं उसमें उन्होंने जान्हवी और ईशान को नहीं बुलाया है.. दरअसल करण की ये पार्टी. ओनली ऑफ सिंगल स्टार्स के लिए है। अब ज़ाहिर है करन से बेहतर कौन जानता होगा कि झानवी और ईशान फिलहाल सिंगल नहीं हैं.. यही वजह है कि उन्होंने दोनों को अपनी पार्टी में बुलाना मुनासिब नहीं समझा है। 

 करण जौहर की फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही श्रीदेवी की बेटी जान्हवी  कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर, रियल लाइफ में भी काफी क्लोज़ हो चुके हैं। इन दिनों ईशान और जान्हवी आए दिन एक दूसरे के साथ कैप्चर हो रहे हैं। जान्हवी को कभी शाहिद कपूर के भाई ईशान के साथ लॉन्ग ड्राइव पर किया जाता है स्पॉट.. तो कभी दोनों फिल्मी डेट पर दिखते हैं एक दूसरे के साथ। हाल ही में जान्हवी कपूर जब वर्काउट करके जिम से घर जाने के लिए निकल रही थीं.. तो उनके साथ कार में बैठने के लिए ईशान खट्टर ने जिम के फर्स्ट फ्लोर से जम्प लगा दी थी । जान्हवी और ईशान के बीच लिंक-अप कराने में उनके मेन्टर करण जौहर का बड़ा हाथ है।

करन चाहते थे कि रणबीर और आलिया की तरह जान्हवी और ईशान के इश्क़ के चर्चे भी बच्चे बच्चे की ज़ुबान पर हों ताकि दोनों की रियल लाइफ बॉन्डिंग से उनकी रील लाइफ कमेस्ट्री को फायदा है हालांकि जान्हवी और ईशान के बीच कोई ख़ास दोस्ती नहीं थी... लेकिन करन की ताकीद के बाद श्रीदेवी की बेटी ने शाहिद कपूर के भाई के साथ नज़दीकियां बढ़ा ली... और देखते ही देखते ईशान और झानवी की क्लोज़नेस आशिक़ी में बदल गई ।  ईशान और झानवी के बीच हुए लव कनेक्शन से करन काफी ख़ुश हैं.. धड़क के प्रमोशन्स में मिस्टर जौहर दोनों को एक कपल की तरह पेश करने वाले हैं।
 

Related news

Trending