करीना ने बहन करिश्मा के बॉयफ्रेंड को जीजा मान लिया है !


Sept. 22, 2017, 5:23 p.m.


 

बॉलीवुड ने तो करिश्मा और संदीप को कपल मान लिया है लेकिन अब करीना ने भी संदीप तोशनीवाल को अपना जीजा मान लिया है। यही वजह है कि करीना की हर पार्टी में करिश्मा के बॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल को ख़ासतौर से बुलाया जाता है । 21 सितंबर की रात करिश्मा कपूर अपनी बहन करीना की बर्थ-डे पार्टी में भी बॉयफ्रेन्ड संदीप तोशनीवाल के साथ पहुंची थीं ।

हालांकि संदीप को ना जाने क्यों मीडिया के सामने पोज़ देने में शर्म आ रही थीं । करिश्मा के बॉयफ्रेन्ड दरवाज़े से झांकर मीडिया के जाने का इंतज़ार कर रहे थे और उसके बाद ही वो कार से उतरे। 

पिछले एक साल से करीना अपनी हर पार्टी में अपने होने वाले जीजू संदीप तोशनीवाल को ज़रूर बुलाती हैं। हाल ही में करीना ने जब सैफ का बर्थ-डे सेलीब्रेट किया था तो उस रात भी संदीप तोशनीवाल को करीना की पार्टी में देखा गया था । इसी साल 2 मार्च की रात भी करिश्मा को संदीप के साथ सैफीना की पार्टी में देखआ गया था । मतलब साफ है करिश्मा ने भले ही संदीप के साथ अपने इश्क़ का ऐलान. नहीं किया है लेकिन करीना , उनकी फैमिली और बॉलीवुड ने करिश्मा और संदीप को कपल मान लिया है। 

बस अब इंतजार है संदीप के तलाक का । संदीप की पत्नी उन्हें तलाक देने को राजी हो गई है। संदीप की दो बेटियां है। उनकी पत्नी दोनों बेटियों के साथ दिल्ली में रहती हैं। संदीप और उनकी पत्नी अर्शिता का तलाक होते ही करिश्मा कपूर उनसे शादी कर लेंगी। करिश्मा के एक्स हस्बैंड संजय कपूर प्रिया सचदेव से शादी कर चुके हैं और अब  कऱिश्मा की शादी की तैयारी हो रही है।


 

संदीप और करिश्मा की मुलाकात एक पार्टी में कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी। उसके बाद से दोनों के बीच रिश्ता बढ़ता गया और अब बात शादी तक आ गई है। करिश्मा के परिवार वालों ने भी इस रिश्ते को मान लिया है। संदीप तोशनीवाल एक मशहूर फार्मास्यूटिकल कंपनी के सीईओ हैं। 2003 में उनकी शादी अशरिता से हुई थी। संदीप तोशनीवाल की 2 बेटियां हैं । गौरतलब है कि करिश्मा भी दो बच्चों की मां हैं और संदीप को तलाक मिलते ही वो उनके साथ अपना घर बसाएंगी  

Related news

Trending