दीवाली पार्टी में जब अपने एक्स शाहिद से टकराईं करीना कपूर !


Oct. 21, 2017, 11:56 a.m.

 

दीवाली की रात बी-टाउन में कई धमाका हुआ.19 अक्टूबर की रात आमिर खान की दीवाली पार्टी में करीना कपूर का सामना शाहिद और उनकी वाइफ मीरा से हुआ। इस पार्टी में करीना अपने पति सैफ के साथ आई थी। ऑफ व्हाइट कलर के लहंगे में करीना बहुत खूबसूरत लग रही थीं।  हैवी जूलरी के साथ उन्होंने सिंदूर लगा रखा था। सैफ भी माथे पर टिका लगाए सबको हैप्पी दीवाली कहते दिखे। उधऱ इस पार्टी में शाहिद कपूर भी वाइफ मीरा के साथ पहुंचे। शाहिद ने ऑफ व्हाइट कुर्ता और जैकेट पहन रखा था। ब्लू कलर के लहंगे में उनकी वाइफ मीरा गजब दिख रही थी। देखा जाए तो मीरा करीना को सीधे टक्कर दे रही थी।

कभी एक दूसरे को डेट करने वाले शाहिद करीना इस पार्टी में टकराए तो एक दूसरे को उन्होंने हैप्पी दीवाली विश किया। एक वक्त जब शाहिद करीना एक दूसरे को देख कन्नी काटते थे लेकिन अब जब शाहिद करीना किसी पार्टी में मिलते हैं तो एक दूसरे को हैलो जरूर बोलते हैं। अपने -अपने बच्चों के बारे में बातें करते हैं। 

करीना और सैफ की शादी को 5 साल हो चुके हैं जबकि शाहिद कपूर भी अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना चुके हैं। बॉलीवुड की छोटी सी दुनिया में अक्सर शाहिद और करीना टकराते रहते हैं। शाहिद और करीना के ब्रेकअप को 10 साल हो चुके हैं। इन दोनों ने चार साल तक एक दूसरे को डेट किया था। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया था। साल 2007 में रिलीज हुई जब वी मेट शाहिद और करीना की ब्लॉकबस्टर फिल्म थी लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौरान ही इनका ब्रेकअप हो गया था।  


 

Related news