कीकू शारदा ने भी छोड़ा कपिल शर्मा का साथ !


Sept. 6, 2017, 5:28 p.m.

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का शो आखिरकार इतनी परेशानियों के बाद बंद हो ही गया है। शो को लेकर पिछले कई महीनों से खींचातानी मची हुई थी । जबसे कपिल और सुनील के बीच लड़ाई तब ज्यादातर सभी कलाकारों ने कपिल का साथ छोड़ दिया था । लेकिन एक एक्टर जिसने कपिल का साथ नहीं वो एक्टर था कीकू शारदा । जी हा, कीकू शारदा कपिल के अच्छे और बुरे वक्त में उनके साथ खड़े रहे हैं । फाइनली अब कीकू ने भी कपिल का साथ छोड़ अब नए शो में एंट्री करने की तैयारी कर ली है । दरअसल हाल ही में कीकू ने खुद कंफर्म किया है कि वो अब फिर से टीवी सीरियल्स की दुनिया में कदम रख रहे है। कहा जा रहा है कि कीकू जल्द ही एक नए शो में नजर आएंगे ।

इस शो में बॉलीवुड के कॉमेडी किंग जॉनी लीवर के साथ दिखेंगे । कीकू जॉनी के साथ सब टीवी के शो पार्टनर में नजर आएंगे । हाल ही में कीकू ने कहा कि, "हां, 'कपिल शर्मा शो' कपिल की खराब तबियक के कारण बंद हो गया है।" इसके साथ ही कीकू ने बताया कि, हाल ही में मैने सब टीवी के नए शो की शूटिंग शुरू कर दी है । मैं कपिल के साथ नया शो करना चाहता था, लेकिन अब सब टीवी के लिए करूंगा । बता दें कपिल के शो के बंद होने के पीछे कई कारणों को बताया गया है ।

kiku sharda as bumper के लिए चित्र परिणाम

कहा गया कि कपिल की खराब तबियत की वजह से शो बंद हुआ है । कभी कहा गया कि कपिल के दोस्त और शो के क्रिएटिव डायरेक्टर राजीव ढींगरा की वजह बंद हुआ है। वहीं कपिल की फिल्म फिरंगी जल्द ही आने वाली है इसलिए शो को बंद किया गया है। बहरहाल जो भी आखिरकार शो बंद हो गया है। 
 

Related news