'मिस वर्ल्ड' मानुषी छिल्लर ने शशि थरुर को दिया करारा जवाब, देखिए


Nov. 20, 2017, 4:04 p.m.

हाल ही में मिस वर्ल्ड का खिताब लेकर आई हैं मानुषी छिल्लर । मानुषी की जीत पर पूरा देश उन पर गर्व कर रहा है । करीब 17 साल बाद मिस वर्ल्ड का खिताब इंडिया के पास आया है । हरियाणा की रहने वाली मानुषी छिल्लर ने पूरी दुनिया में अपने नाम का डंका बजा दिया है । वहीं पूरे देश से इस वक्त मानुषी को बधाईयां मिल रही हैं । लेकिन कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने कुछ ऐसा कहा कि लोगों ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया । दरअसल शशि थरुर ने नोटबंदी पर एक कमेंट किया था । जिसमें उन्होंने मानुषी के सरनेम छिल्लर का प्रयोग किया । उन्होंने अपने ट्वीट में छिल्लर की जगह चिल्लर लिख दिया ।

What a mistake to demonetise our currency! BJP should have realised that Indian cash dominates the globe: look, even our Chhillar has become Miss World!

— Shashi Tharoor (@ShashiTharoor) November 19, 2017

जो लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया । दरअसल उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि, हमारी करंसी के नोटबंदी से कितनी गलती हुई! भाजपा को समझना चाहिए कि भारत की करंसी पूरी दुनिया में श्रेष्ठ है। देखिए, हमारे चिल्लर तक को विश्व सुंदरी का खिताब मिल गया। बस इसी के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की तरफ से उन्हें कहा जाने लगा । हालांकि शशि थरुर ने इसके बाद एक औऱ ट्वीट कर इसके लिए माफी भी मांगी । वहीं अब इस पर मानुषी ने भी अपनी राय दी है ।

Exactly @vineetjaintimes agree with you on this. A girl who has just won the World isn’t going to be upset over a tongue-in-cheek remark. ‘Chillar’ talk is just small change - let’s not forget the ‘chill’ within Chhillar ???? @ShashiTharoor https://t.co/L5gqMf8hfi

— Manushi Chhillar (@ManushiChhillar) November 20, 2017

मानुषी ने बड़े ही निराले अंदाज़ से इसका करारा जवाब दिया । मानुषी ने ट्वीट कर कहा कि, अभी-अभी दुनिया जीतने वाली लड़की के इस एक मजाकिया ट्वीट की वजह से अपसेट नहीं होगी। चिल्लरपर बोलना एक छोटा सा बदलाव है और भूलों मत छिल्लरके साथ चिललिखा था। मानुषी का ये ट्वीट लोगों को काफी पसंद आया है । खैर अब मानुषी ने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम जो किया है ।

Related news