बर्थडे स्पेशल- कुछ ऐसी रही है नागिन मौनी और मोहित रैना के प्यार की कहानी, देखिए तस्वीरें


Sept. 27, 2017, 12:24 a.m.

टीवी की दुनिया में अगर सबसे ज्यादा पॉपुलर कोई है तो वो हैं एक्ट्रेस मौनी रॉय । मौनी का जलवा आज हर तरफ चल रहा है । मौनी की फैन  फोलोइंग काफी अच्छी है । मौनी ने आज अपना ये मुकाम बड़ी ही मुश्किल से हासिल किया है । आज मौनी रॉय का बर्थडे है । मौनी की जिंदगी एक वजह से खास खबरों में रही है । वो है उनकी लव लाइफ, जी हां, अपने प्यार को लेकर भी मौनी ने खूब खबरें बनाईं । पिछले कई सालों से मौनी टीवी के जाने माने एक्टर मोहित रैना को डेट कर रही हैं । हालांकि हाल ही में खबर आई कि मौनी और मोहित का ब्रेकअप हो गया हालांकि सच्चाई किसी को नहीं पता है । पर कहा तो ये ही जा रहा  है कि मोहित और मौनी अब अलग हो चुके हैं । मोहित और मौनी के प्यार की शुरूआत सीरियल महादेव के सेट पर हुई थी । सीरियल देवों के देव महादेव को दर्शकों ने बेहद पसंद किया। इस सीरियल के बाद मोहित सीधा दर्शकों के दिल में बस गए।

मोहित की एक्टिंग और उनका महादेव का अवतार लोगों के बीच  आ गया। जब भी दर्शक टीवी पर मोहित रैना को महादेव के रूप में देखते तो उन्हें उनमें महादेव की छवि दिखाई देती। जब मोहित का ये सीरियल ऑफ एयर हुआ तो लोग निराश हो गए। वहीं मोहित के सीरियल ऑफ एयर होते ही ये खबरें जोर शोरों से आने लगी कि मोहित मौनी रॉय के प्यार में पड़ गए हैं।

मौनी और मोहित काफी लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने यूं तो कभी अपने प्यार की गवाही लोगो के सामने नहीं दी है, लेकिन हां प्यार दोनों के बीच जरूर है। कई बार दोनों को एक साथ भी देखा जा चुका है।

मौनी और मोहित करीब 5 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों के बीच कई बार ब्रेकअप की खबरें भी आईं लेकिन वो महज़ अफवाह निकली।

हाल ही में दोनो के ब्रेकअप की खबरें भी आईं थीं। कहा जा रहा था कि मौनी को इन दिनों सलमान खान के करीब माना जा रहा है और मौनी के बॉलीवुड के एंट्री की वजह भी सलमान माने जा रहे हैं।

इससे पहले भी जब मौनी और मोहित के ब्रेकअप की खबर आई थी तो मोहित एक बयान दिया था और उसमें कहा था कि, वो और मौनी आज भी साथ है। मोहित ने कहा है, ' मैं और मौनी आज भी एक साथ है। यह ख़बरें महज एक अफवाह है।  मौनी, इंडस्ट्री में काफी अच्छा काम कर रही है।  इतना ही नहीं वो अब फिल्मों में भी अपनी नयी पारी खेलने के लिए तैयार है। लोग इस तरह की बातों को क्यों फैलाते हैं यह मुझे समझ नहीं आ रहा हैं। लोग किसी की मेहनत और ग्रोथ को क्यों नहीं देख पाते है। यह उसने काफी मेहनत कर कमाया है। मैं मौनी सफलता को दाद देता हुआ और मुझे उस पर काफी फक्र है।

5 सालों का ये रिश्ता मौनी के लिए कई उतार चढ़ाव भी आय़ा लेकिन दोनों के प्यार की कहानी हमेशा आगे ही बढ़ी।  मौनी 'देवो के देव महादेव 'सीरियल में सती का रोल कर रही थी। तभी मौनी का नाम मोहित रैना से जुड़ने लगा था।

ना तो मौनी रॉय इस रिश्ते पर खुलकर बोलती हैं और ना ही मोहित रैना। मौनी कभी भी खुलकर ये नहीं बोलती कि वो मोहित रैना को डेट कर रही है जबकि मौनी रॉय अक्सर मोहित के साथ पार्टियों में देखी जाती हैं मौनी और मोहित दोनों ही एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस रहे हैं।

क्योंकि मौनी अब प्यार में धोखा नहीं चाहती , जो वो पहले खा चुकी हैं। एक वक्त था जब मौनी गौरव चोपड़ा को डेट कर रही थीं। गौरव के साथ बतौर कपल 'पति पत्नी और वो' में हिस्सा ले चुकी थी। इस शो के बाद मौनी और गौरव चोपड़ा का रिश्ता ऑफिशियल हो गया था।

लेकिन साल 2012 में मौनी और गौरव का ब्रेकअप हो गया। गौरव से ब्रेकअप के बाद मौनी का रिश्ता मोहित रैना से जुड़ा।  कई बार इनके शादी की खबरें उड़ी लेकिन वो सब बातें अफवाह निकली। मौनी और मोहित आज भी साथ हैं और दोनों ही अपने रिश्ते को शादी का नाम देना चाहते हैं।

लेकिन करियर के चलते शायद ये अपनी ये कमिटमेंट पूरी नहीं कर पा रहे हैं। मौनी एक तरफ जहां बॉलीवुड में जल्द ही अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म गोल्ड में नजर आने वाली हैं तो वहीं मोहित रैना जल्द ही एक नए शो में नजर आ सकते हैं।

मोहित औऱ मौनी के प्यार की कहानी भी दर्शकों को खूब पसंद आई है । मौनी अपने प्यार के आगे अपने करियर को दांव पर नहीं लगाना चाहती हैं । शायद इसीलिए इन दिनों दोनों के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं । मौनी और मोहित ने एक दूसरे को काफी सपोर्ट किया है । 

मौनी की जिंदगी का कोई भी पल मोहित के बिना पूरा नहीं होता है । पिछले साल भी कुछ ऐसा ही हुआ था । पिछले बर्थडे पर मौनी के साथ मोहित की पिक्चर्स खूब वायरल हुई थी । इतना ही नहीं मौनी की बर्थडे पार्टी में मोहित स्पेशल गेस्ट थे। एक्ट्रेस अदा खान ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया जिसमें मोहित मौनी को केक खिला रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया।

 एक इंटरव्यू में मौनी ने कहा था कि वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर बहुत ज्यादा डिफेंसिव नहीं हैं। उन्होंने अपनी गलतियों से बहुत सीखा है। शायद इसीलिए मौनी ने आजतक अपने प्यार को ऑफिशियल नहीं किया है। मौनी अपने प्यार के साथ कोई रिस्क नहीं लेना चाहती थीं । इसलिए उन्होंने मोहित के नाम को किसी के सामने नहीं खोला । हां जब भी मौनी से मोहित को लेकर कोई सवाल पूछा जाता, बस वो हंसकर रह जाती । इसी हंसी में उनका जवाब छुपा था । 

मौनी और मोहित को कई बार साथ में देखा जा चुका है। इतने सारे इशारों के बावजूद और मोहित के शादी की तारीख का खुलासा करने के बाद भी मौनी क्यों खामोश हैं कहना मुश्किल है। लेकिन पिछले दिनों से खबरें आ रही हैं कि ये दोनों अलग हो चुके हैं । खैर हमारी शुभकामनाएँ हैं कि इस बार भी मोहित मौनी के साथ उनके बर्थडे पर हों । मौनी को उनके जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं । 

Related news