WATCH : एक साथ तीन लड़कों के साथ इंटीमेट होती नज़र आई, यह अभिनेत्री

WATCH : एक साथ तीन लड़कों के साथ इंटीमेट होती नज़र आई, यह अभिनेत्री

नई दिल्‍ली : बाॅलीवुड अभिनेत्री स्‍वरा भास्‍कर अपने सीधे-साधे पहनावें और सदाबहार अदाकारी के लिये जानी जाती हैं। उनकी एक्टिंग बहुत बेहतरीन होती है।

फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु’ से उनके फिल्‍मी करियर को अच्‍दी रफ्तार मिली थी। लेकिन अब उनको लेकर ऐसी ख़बर आ रही है जिससे आप उनके सीधे-साध रूप को भूल जायेंगे। वह जल्‍द ही एक वेब सीरीज में नज़र आने वाली हैं वह भी बेहद बोल्‍ड किरदार में। अभी हाल ही में उस वेब सीरीज ”इट्स नॉट देट सिंपल” का ट्रेलर सोशल मीडिया में रिलीज़ किया गया है। इस ट्रेलर में अभिनेत्री स्वारा भास्कर बेहद बोल्ड सीन में दिखाई दे रही हैं। ट्रेलर में स्वारा का ये हॉट एंड सेड्यूसिंग रूप देखकर आपकी धड़कने रुक जाएंगी।

बता दें कि, ‘इट्स नॉट देट सिंपल’ की कहानी, मर्दों का अफेयर गॉसिप और औरतों का स्कैंडल क्यों बन जाता है, थीम पर बेस्ड है। इस ट्रेलर को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। भाटेना और अक्षय ओबरॉय से होती है। शादी और पति से परेशान स्वरा का झुकाव उन दोनों दोस्तों की ओर बढ़ता है और इस एक्सट्रा मेरिटल अफेयर के बाद स्वारा की जिंदगी और भी ज्यादा कॉम्प्लिकेटेड हो जाती है।

ट्रेलर में लव, रिलेशनशिप, लस्ट, एक्सट्रा मेरिटल अफेयर और ब्रेकअप जैसी चीजें साफ दिखाई दे रही हैं। ट्रेलर में तीनों हीरो विवान भाटेना, अक्षय ओबरॉय और करणवीर मेहरा के साथ उनकी नजदीकियां चर्चा का विषय बनी हुई हैं। स्वरा तीनों लड़कों के साथ इंटीमेट होती नजर आ रही हैं। उन्होंने विवान के साथ लिपलॉक सीन भी दिया है।

जानकारी दे दें  कि, निर्देशक दानिश असलम के डायरेक्शन में बनी यह सीरीज 6 अक्टूबर से यू-ट्यूब या वूट एप पर रिलीज की जायेगी।

देंखे वीडियो