अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या हुईं 20 साल की, बॉलीवुड कर रहा है नव्या का इंतजार ! देखिए नव्या की तस्वीरें


Dec. 6, 2017, 2:06 p.m.

 

नीतू कुमार - बिग बी की नातिन नातिन नव्या नवेली 20 साल की हो गई हैं । नव्या का जन्म 6 दिसंबर 1997 को हुआ था ।  नव्या बहुत चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें काफी वायरल होती हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि नव्या बॉलीवुड में आ सकती हैं और करण जौहर उन्हें अपनी फिल्म के जरिए बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहते हैं।  नव्या बहुत खूबसूरत दिखती हैं। सोशल मीडिया पर उनके बहुत से फैंस हैं। 

हर कोई इंतजार कर रहा है कि नव्या अपना फिल्मी करियर कब शुरु करेंगी, लेकिन उनकी फिल्मी करियर शुरू करने के मसले पर उनकी मां श्वेता बच्चन नंदा अलग सोच रखती हैं।

श्वेता मानती हैं कि नव्या इसके लिए अभी तैयार नहीं हैं। श्वेता का कहना है कि 'नव्या बॉलीवुड परिवार से जरूर हैं, पर वो एक्टर बनने का अगर कोई प्लान बना रही है तो मुझे चिंता होगी। क्योंकि एक्टिंग जितना आसान दिखता है, उतना वास्तव में है नहीं। आपको बहुत कड़ी मेहनत करने की जरूरत होगी, खासतौर से अगर आप एक महिला हैं तो।''

श्वेता ने यह भी कहा कि नव्या अगर बॉलीवुड में कदम रखना चाहती हैं तो इसके लिए उन्हें पहले तैयारी करनी चाहिए। जिस तरह श्वेता की मां यानी कि जया बच्चन ने तैयारी की थी। इंडस्ट्री में आने से पहले उन्हें ट्रेनिंग की जरूरत है। श्वेता इसे ही सही तरीका मानती हैं।

श्वेता ने सोशल मीडिया पर नव्या की बढ़ती लोकप्रियता पर भी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि मेरे बच्चे सेलेब्रिटीज नहीं हैं। किसी भी वजह से उन्हें इंटरनेट पर स्मैश नहीं करना चाहिए। उन्हें खुद अटेंशन गेन करने दें, नव्या किसी सेलेब्रिटी फैमिली से हैं, सिर्फ इसीलिए उन्हें अटेंशन नहीं मिलनी चाहिए। बल्क‍ि इसे अपने दम पर उन्हें हासिल करना चाहिए।

कुछ दिन पहले नव्या ने अपनी नानी जया बच्चन और मम्मी श्वेता बच्चन के साथ  फोटोशूट करवाया था। 20 साल की नव्या का जलवा देखने लायक था । नव्या इस फोटोशूट में गॉर्जियस दिख रही थीं 

कुछ दिन पहले नव्या को जावेद जाफरी करे बेटे के साथ लेट नाइट देखा गया । नव्या  उनके साथ डिनर करके निकल रही थीं लेकिन जैसे ही दोनों ने मीडिया के कैंमरे को देखा चेहरा छुपाने की कोशिश करने लगे थे।

महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा की लाडली नव्या नवेली अब बड़ी हो गई हैं। वो भी सैफ की बेटी सारा और श्रीदेवी की बेटी झानवी की तरह रात रात में घूमने फिरने लगी हैं लेकिन अब फैंस को इंतजार है नव्या के बॉलीवुड में एंट्री का । 

 

Related news