अब नेपोटिज्म पर क्या बोले सिद्धार्थ मल्होत्रा, देखिए !


Aug. 11, 2017, 3:23 p.m.

पिछले कई दिनों से बॉलीवुड में नेपोटिज्म की लहर सी चल गई। हर कोई इस पर अपना अपना पक्ष रखता हुआ नजर आय़ा। किसी ने इस पर बोलना ठीक समझा तो किसी ने इससे अपने हाथ पीछे खींच लिए। नेपोटिज़म की बहस कंगना और करण जौहर से शुरू होते होते पूरे बॉलीवुड में पहुंच गयी । हर स्टार ने इस बहस के बारे में कुछ ना कुछ जरूर बयान दियें है । इन सब में कोई कंगना के साथ खड़ा दिखा तो कोई करण जौहर के साथ । ये मुद्दा करण जौहर से शूरू हुआ था ।

 

बॉलीवुड में नेपोटिज़म पर बहस ने उस समय एक नया मोड़ ले लिया था, जब करण जौहर और  सैफ अली खान और वरुण धवन ने अमेरिका में आयोजित आईफा फिल्म ऑवार्ड फंक्शन में कंगना का मजाक उड़ाया था और भाई-भतीजावाद के नारे लगाए थे।

हालांकि, बाद में उन्होंने इसके लिए माफी मांगी थी। करण ने एक टीवी चैनल को दिए इंनटरव्यू में कहा था, “मैं एक बार फिर से और सभी से कहना चाहता हूं कि इसके बाद यह मुद्दा बंद हो गया है और अब मैं इस पर नहीं बोलूंगा और न ही कंगना । लेकिन ऐसा लग रहा है कि ये टॉपिक सबका फेवरेट होता जा रहा है । इस कडी में अब लेटेस्ट नाम करण के ही स्टूडेंट और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा जुड़ गया है । हाल में एक इंटरव्यू में  सिद्धार्थ से यही सवाल पूछा तो वो कहते है कि बॉलीवुड है तो वंशवाद है हांलाकि उन्हें कभी इसका सामना नहीं करना पड़ा । अब करण की इन बातों से क्या समझा जाए कि क्या वाकई वो भी नेपोटिज्म को मानते हैं। वैसे सिद्धार्थ की इन बातों से लग रहा है कि वो करण का साथ नहीं बल्कि कंगना का साथ दे रहे हैं। खैर जो भी हो फिलहाल तो ये मामला ठंडा हो गया है। बता दें कि सिद्धार्थ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म अ जेंटलमैन के प्रमोशन्स में बिजी हैं। 

Related news