बेटी आलिया की 'राजी' को देख बेहद खुश हैं महेश भट्ट, सोशल मीडिया पर दिया ये खास मैसेज

2 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म राजी इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है । आलिया की राजी क्रिटिक्स ही नहीं बल्कि दर्शकों को भी खूब भा रही है । फिल्म की कमाई भी जमकर हो रही है । आलिया की इस फिल्म ने इतनी कमाई कर ली है कि ये फिल्म हिट हो गई है। तीन दिनों में ही फिल्म  32 करोड़ का बिजनेस किया है। 

कमाई के हिसाब से इस साल की 5वीं टॉप वीकेंड ओपनर बन गई है। शुक्रवार को 7.53 करोड़ रुपये, शनविार को 11.30 करोड़ रुपये, रवि‍वार को 14.11 करोड़ रुपये की कमाई कर फिल्म ने अब 32.94 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। वही फिल्म को देखने के बाद आलिया के पापा महेश भट्ट की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं है । महेश ने सोशल मीडिया पर आलिया के नाम एक छोटा सा मैसेज लिखा है । 

महेश भट्ट ने लिखा कि, आलिया मेरी बच्ची तुम ऊंची से भी ऊंची उड़ान भरती जा रही हो…खुद को बेहतर बनाने की आदी हो जाओ। मतलब साफ है कि आलिया की सक्सेस और हुनर देखकर उनके पापा महेश भट्ट भी बेहद खुश है । 

राजी में आलिया की पर्फोर्मेंस को अबतक की  बेस्ट परफोर्मेंस बताया जा रहा है ।  'राजी' फिल्म महिला प्रधान फिल्म है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे आलिया को जासूस बनाकर पाकिस्तान भेजा जाता है। जहां से वह भारत को खूफिया जानकारी देती है। इस फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया हैं जिसमें आलिया भट्ट के अलावा विकी कौशल मुख्य भूमिका में हैं।