44 साल की कॉरियोग्राफर गीता कपूर अबतक हैं सिंगल, इस मॉडल को कर रही हैं डेट !

1 months ago

कहते हैं कि प्यार कभी भी और किसी से भी हो जाता है  । इस प्यार की कोई उम्र नहीं होती है । ना तो प्यार जात पात देखता है और ना ही प्यार पर उम्र की बंदिशें लगती हैं । कुछ ऐसा ही हो रहा है बॉलीवुड की जानी मानी कॉरियोग्राफर गीता कपूर के साथ । पिछले दिनों गीता सुपर डांसर 2 को जज करती हुई नजर आई थीहै । गीता 44 साल की हो चुकी है । लेकिन उन्होने अबतक शादी नहीं की है । गीता को बॉलीवुड में सक्सेसफुल कॉरियोग्राफर के रूप में जाना जाता है । गीता फराह खान के साथ की ही हैं । दोनों ने साथ में ही कॉरियोग्राफी की है ।

 गीता ने महज 15 की उम्र में फराह खान का ग्रुप ज्वॉइन कर लिया था। इसके बाद गीता ने फराह के साथ कुछ कुछ होता है, मोहब्ब्तें, कल हो ना हो, दिल तो पागल है, कभी खुशी कभी गम और ओम शांति ओम जैसी फिल्मों में असिस्टेंट के तौर पर कॉरियोग्राफी की । 

इनके अलावा गीता ने हे बेबी, अशोका, तीस मार खान,तेरे नाल लव हो गया जैसी फिल्मों के लिए कॉरियोग्राफी की है । साथ ही गीता कई सालों से कई डांसिग रियलिटी शोज को भी जज कर चुकी है । 

डीआईडी के कई सीजन्स को वो जज कर चुकी है । वहीं पर्सनल लाइफ में गीता को लेकर खबरें पिछले काफी वक्त से आ रही है कि वो राजीव खिंची को डेट कर रही हैं। राजीव भी एक कॉरियोग्राफर हैं । 

वो मेडिसन स्क्वायर पर हुए नरेंद्र मोदी के इवेंट को कोरियोग्राफ कर चुके हैं। इसके अलावा वो इंड्स्ट्री में एक्टिंग और डायरेक्शन के लिए भी जाने जाते हैं । हालांकि वो उतने पॉपुलर नहीं है । फिलहाल देखते हैं कि आखिर क्या होता है । आखिर गीता कब अपना रिलेशन कब ऑफिशियल करते हैं ।