दीपिका के बाद अब प्रियंका के पीछे करणी सेना, देसी गर्ल को बता दिया देशद्रोही !

1 week ago



पिछले कई दिनों से प्रियंका चोपड़ा विवादों में चल रही हैं। उनके सीरियल क्ववाटिको में भारतीयों को आतंकवादी दिखाए जाने पर लोग लगातार उनका विरोध कर रहे हैं। क्वांटिको के तीसरे सीजन 'द ब्लड ऑफ़ रोमियो' में भारतीयों को आतंकी के तौर पर दिखाया गया है। सीन में कुछ भारतीय 'मैनहट्टन' में बम धमाका प्लान करते हैं। ऐसा करके वो बम धमाके के आरोप में पाकिस्तान को फंसाना चाहते हैं। पाकिस्तान और अमेरिका के रिश्ते को बिगाड़ना चाहते हैं। क्वांटिको सीरिज में प्रियंका के जिस सीन पर विवाद हुआ है उसमें वो एक आतंकी की पहचान कर रही हैं. उस दौरान वो कहती हैं- 'इसने गले में रुद्राक्ष पहना है। ये पाकिस्तानी नहीं है. यह भारतीय राष्ट्रवादी है और पाकिस्तान के खिलाफ साजिश कर रहा है। इसके बाद से उनका लगातार विरोध हो रहा है। 


प्रियंका चोपड़ा को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया । लोगों ने लगा कि एक भारतीय होने के नाते वो अपने सीरियल में ऐसा सीन कैसे कर सकती हैं।  अब इस मामले में करणी सेना भी बीच में कूद गई है। दरअसल हाल ही में करणी सेना को हरियाणा में रिप्रजेंट करने वाले सूरज पाल अमू ने पिगी चोप्स की निंदा की है। वही सूरजपाल अमू जो इससे पहले पद्मावत का विरोध कर चुके है । रिपोर्ट के मुताबिक अमू ने देसी गर्ल को देशद्रोही ठहरा दिया है। उन्होंने कहा है कि प्रियंका चोपड़ा देशद्रोही है। 






मतलब कि उन्होंने सीधे ही प्रियंका को देशद्रोही करार दे दिया है। बता दें कि अपने इस बयान के चलते प्रियंका को काफी क्रिटिसिज्म झेलना पड़ रहा है। हाल ही मे इस मामले पर प्रियंका ने माफी भी मांगी है। प्रियंका ने ट्विटर पर लिखा है कि, क्वांटिको के इस विवादित एपिसोड से कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है. इसके लिए वो दुखी हैं और माफी चाहती हैं। उनका मकसद कभी भी किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था उन्‍हें भारतीय होने पर गर्व है और कभी नहीं बदलेगा। 'इससे पहले शो के निर्माताओं ने भी माफी मांगी थी।  क्वांटिको के निर्माताओं ने माफी मांगते हुए ये साफ किया कि इस सब में प्रियंका का कोई हाथ नहीं है । फिलहाल अब इस मामले में करणी सेना ने भी दीपिका पादुकोण के बाद प्रियंका चोपड़ा को आढे हाथ लिया है। देखते हैं कि आखिर ये मामला कब शांत होता है।