टाइगर सलमान के आगे फीका प़डा बेफिक्रे रणवीर का जादू !

4 days ago

बॉलीवुड फिल्म्स में गाने सबसे इंपोर्टेंट होते है । इन गानों की वजह से ही फिल्में हिट भी होती है । हालांकि वो बात अलग है कि कभी कभी फिल्म भले ही ना चले लेकिन उस फिल्म के गाने सुपरहिट हो जाते है । अब पिछले साल रिलीज हुई फिल्म टाइगर जिंदा है और बेफिक्रे को ही ले लीजिए । यशराज के बैनर तले बनने वाली इन दोनों फिल्मों के गाने सुपरहिट रहे है । एक तरफ जहां टाइगर जिंदा है के जरिए दबंग सलमान खान ने ऐसी दहाड़ मारी कि बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल हो गया साथ ही इसके गाने भी हिट हो गए ।

 तो वहीं रणवीर सिंह की बेफिक्रे बॉक्स ऑफिस पर तो नहीं चली लेकिन गाने जरूर हिट हुए थे । बेफिक्रे के गाने नशे सी चढ गई ने यू-ट्यूब पर धमाल मचा रखा था । बॉलीवुड का पहला ऐसा हाना यही था जो यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा गया । लेकिन दबंग सलमान ने ये रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है । 

सलमान के स्वैग से स्वागत के नाम अब ये खिताब आ चुका है । जहां पहले नशे सी चढ गई को 423 मिलियन व्यूज मिले हैं तो वहीं 5 महीनों के अंदर ही स्वैग से स्वागत को 425 मिलियन व्यूज मिल चुके है । इसी के साथ ही यू-ट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला बॉलीवुड गाना यही बन चुका है ।