सोनम कपूर की गालियां पापा अनिल कपूर को कूल लगती हैं !

2 months ago






आनंद आहूजा से शादी करके मिसेज़ आहूजा बनने वाली सोनम कपूर की अगली फिल्म वीरे दी वेडिंग 1 जून को रिलीज़ होने के लिए बिल्कुल तैयार है। इस फिल्म को अनिल कपूर की छोटी बेटी रेहा कपूर और जितेन्द्र की बेटी एकता कपूर ने प्रोड्यूसर किया है। फिल्म डर्टी डॉयल़ॉग्स और गालियों की भरमार है। 




जब वीरे दी वेडिंग के मेकर्स सेन्सर बोर्ड के पास फिल्म का सर्टीफिकेट लेने पहुंचे तो फिल्म के अंदर गालियों और नॉटी डायलॉग्स की भरमार देखकर CBFC वाले हैरान हो गए। वो लोग ये देखकर परेशान थे कि कैसे सोनम करीना स्वरा जैसी एक्ट्रेसेस खुलेआम फिल्म में गालिया बक रही हैं। सेन्सर बोर्ड ने फिल्म के अंदर इस्तेमाल हुए सभी डर्टी डायलॉग्स और गालियों पर कैन्ची चलाने का पूरा मन बना लिया था लेकिन सोनम के पापा अनिल कपूर.और एकता के डैडी जीतेन्द्र ने ऐसा नहीं होने दिया। 


 सेन्सर बोर्ड के लिए रखी गई स्क्रीनिंग को जीतेन्द्र और अनिल कपूर ने भी अटेन्ड किया था. और जब उनसे फिल्म के अंदर यूज़ हुए नॉटी डायलॉग्स को हटाने के लिए कहा गया तो उन्होंने अपनी बेटियों की तरफ से वीरे दी वेडिंग में यूज़ हुई गालियों को जमकर डिफेन्ड किया.. सोनम की डर्टी टॉक्स का बचाव करते हुए अनिल कपूर ने तो यहां तक कह दिया कि इस तरह की भाषा आज की जेनरेशन के बीच कॉमन बात है तो वहीं जीतेन्द्र ने भी बेटी एकता कपूर की तरफ से वीरे दी 

वेडिंग के नॉटी डायलॉग्स पर कई दलीलें दी और आख़िरकार सेंसर बोर्ड को सोनम और एकता के पापा की बात माननी पड़ी। CBFC वाले फिल्म के अंदर इस्तेमाल हुई गालियों और नॉटी डालॉग्स को तो नहीं हटाया लेकिन सेन्सर बोर्ड ने सोनम की फिल्म को ए-सर्टीफिकेट ज़रूर पकड़ा दिया इन शॉर्ट । पापा के पॉवर ने सोनम और एकता की फिल्म के डर्टी टॉक्स को पास करवा दिया।