'यमला पगला दीवाना फिर से' का फर्स्ट लुक रिलीज, इस अंदाज़ में दिखे सनी-बॉबी और धर्मेंद्र, देखिए

4 days ago

जल्द ही देऑल परिवार की तिकड़ी धमाल मचाने के लिए आ रही है। जी हां, जल्द ही लेजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र अपने बेटों सनी देऑल और बॉबी देऑल के साथ यमला पगला दीवाना फिर से को लेकर आ रहे है। इस फिल्म के लिए दर्शक भी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। लंबे वक्त बाद ये तिकड़ी सामने आ रही है। अब लीजिए आखिरकार फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया जा चुका है। हाल ही में इस फिल्म के तीन पोस्टर्स रिलीज किए गए है। इन तीनों पोस्टर्स में सनी, बॉबी औऱ धर्मेंद्र नजर आ रहे है। 






पहले पोस्टर की बात करें तो इसमें धर्मेंद्र दिख रहे है। पोस्टर में ऊपर लिखा हुआ है यमला। पोस्टर में धर्मेंद्र की मूछे भी नजर आ रही है। वहीं दूसरे पोस्टर की बात करें तो उसमें सनी देऑल नजर आ रहे है। 







पोस्टर में ऊपर पगला लिखा हुआ है। पोस्टर में सनी पाजी की एंग्री यंगमैन वाली इमेज भी दिख रही है। वो ट्रेक्टर को रस्सी से खींचते दिख रहे है। वहीं तीसरे पोस्टर में नजर आ रहे है बॉबी देऑल।





पोस्टर में ऊपर दीवान लिखा हुआ है। वहीं हर पोस्टर में फिर से भी लिखा हुआ है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। वहीं इस फिल्म में सलमान खान ने भी एक कैमियो किया है। फिल्म का टीजर कल रिलीज होने जा रहा है। फिल्म को सनी देऑल, कमायनी पुनिया, आरुषी मल्होत्रा और जयंतीलाल गढ़ा ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है।