एक बड़ी फिल्म में सलमान करने जा रहे हैं श्रीकृष्ण का रोल !

4 days ago



शायद ही कोई बॉलीवुड फिल्म का दर्शक होगा जिसने क़रीब 24 साल पहले रिलीज़ हुई सलमान ख़ान और आमिर ख़ान की फिल्म अंदाज़ा अपना अपना नहीं देखी होगी।  इस फिल्म में आमिर और सलमान की कमेस्ट्री आज भी लोगों को गुदगुदा देती है।
 इसके बाद से आमिर और सलमान को एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर देखऩे के लिए हर किसी की आंखें तरस गईं। हालांकि ऐसा नहीं है कि आमिर और सलमान के बीच कभी छत्तीस का आंकड़ा रहा है। दोनों का अमर प्रेम आज भी बी-टाउन में मिसाल है। आमिर और सलमान ने हर मौक़े पर एक दूसरे का साथ दिया है और अब आमिर और सलमान को एक साथ स्क्रीन पर देखने का ये इंतज़ार ख़त्म होने वाला है। पता चला है कि बहुत जल्द ये दोनों सुपरस्टार एक बिग बजट की फिल्म में एक साथ नज़र आ सकते हैं।



दरअसल आमिर ख़ान पिछले कई दिनों से महाभारत पर फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं। ख़बर है कि आमिर खान की 'महाभारत' पांच फिल्मों की सीरीज होगी। इस फिल्म का बजट क़रीब 1000 करोड़ रुपये है। तय प्लान के मुताबिक सीरीज की हर फिल्म करीब दो साल के गैप पर रिलीज की जाएगी। यानी, अगले 10 साल तक आमिर खान इस प्रोजेक्ट को लेकर बिजी रहने वाले हैं। यही वजह है कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के बाद कोई बड़ी फिल्म साइन नहीं कर रहे हैं। 



 दिलचस्प बात ये है कि सलमान ख़ान भी महाभारत पर फिल्म बनाने चाहते थे लेकिन जब उन्हें आमिर के प्लान के बारे में पता चला तो उन्होंने फौरन ही आमिर को एप्रोच किया।  कहना है कि आमिर ख़ान पहले महाभारत में श्री कृष्ण का रोल प्ले करने वाले थे.. लेकिन सलमान से बात होने के बाद आमिर ख़ान अब फिल्म में अंगराज कर्ण का करिदार निभा सकते हैं । आमिर में महाभारत में सलमान को श्री कृष्ण के रोल का ऑफर दिया है। अब सलमान ने आमिर का ये ऑफर एक्सेप्ट किया है या फिर नहीं फिलहाल ये जानने के लिए आपको थोड़ा इंतज़ार करना होगा। खबर है कि  आमिर ख़ान इस फिल्म में दीपिका पादुकोण को द्रोपदी के रोल के लिए कास्ट करना चाहते हैं.. तो वहीं महानायक अमिताभ बच्चन को भी वो अपने ड्रीम प्रोजेक्ट का हिस्सा बनाना चाहते हैं.. यानी अगर आमिर के सपनों का महाभारत उनके हिसाब से बनता है.. तो फिर बॉलीवुड की अबतक की हिस्ट्री में इससे बड़ा कोई प्रोजेक्ट नहीं हो सकता है।