प्रभास विदेश में कर रहें हैं शूटिंग, अनुष्का उन्हें वीडियो कॉल करती हैं !

3 days ago



बाहुबली प्रभास  और अनुष्का शेट्टी का नाम फिल्म बाहुबली की रिलीज से पहले ही जुड़ने लगा था। कभी खबर आती है कि दोनों साल 2018 में शादी कर लेंगे कभी अनुष्का प्रभास से अपना रिश्ता दोस्ती भर का बताती है। प्रभास इन दिनों 'साहो' फिल्म की शूटिंग में अबु धाबी में बिजी हैं। ऐसे में अनुष्का और प्रभास का मिलना नहीं हो पा रहा। इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि यह दोनों एक्टर एक दूसरे को वीडियो कॉल करके अपने बीच की दूरियों को कम करने की कोशिश कर रहे हैं।



 ये भी कहा जा रहा है कि अनुष्का प्रभास के आसपास कौन है उसकी भी पूरी जानकारी रखती हैं। यहां तक अनुष्का ने प्रभास को बीते साल उनके जन्मदिन पर खास तोहफा भी दिया था। ऐसे में अनुष्का का ये कहना कि वह दोनों अच्छे दोस्त हैं थोड़ा अजीब जरूर लगता है। कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आई थीं अनुष्का प्रभास से मिलने के लिए 'साहो' के सेट पर पहुंची थीं। सूत्रों की मानें तो अनुष्का ने प्रभास को आराम से स्टंट करने की सलाह दी थी। अनुष्का ने प्रभास से कहा था कि खतरनाक स्टंट के लिए स्टंटमैन का इस्तेमाल करो। साथ ही समझाया कि ऐसे स्टंट खुद करने की जिद से उनकी तबीयत खराब हो सकती है। 'साहो' फिल्म के एक्शन सीन की शूटिंग अबु धाबी में हो रही है। 



 कुछ दिन पहले प्रभास की एक नई तस्वीर आई थी जिसमे वो चेहरे पर रूमाल बांधे नजर आए । दरअसल, प्रभास अनुष्का शेट्टी की फिल्म ‘भागमती’ के सेट पर नज़र आये। पिछले दिनो खबर मिली थी कि अनुष्का एक टिपिकल गर्लफ्रेंड की तरह प्रभास से पेश आती हैं। अपने बाहुबली को लेकर वो काफी पोज़िसिव है। प्रभास इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ काम कर रहे हैं इससे भी उनका पॉजेसिव होना बनता है।



 अनुष्का के बाहुबली की फैन हो चुकी हैं श्रद्धा ऐसे में आजकल जब भी प्रभास का फोन बजता है तब अनुष्का प्रभास से पहले उनका फोन उठाकर सामने वाले के बारे में काफी पूछताझ करती है।  लेकिन प्रभास को अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का की  इस बात से नाराज नहीं होते, उन्हें अच्छा लगता है कि अनुष्का उनसे बहुत प्यार करती हैं।  

देखा जाए तो बाहुबली प्रभास और देवसेना अनुष्का के लव अफेयर को लेकर ख़बरों का सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है और अब इनके बारे में एक और दिलचसस्प खबर आई थी कि 7 नवंबर को जब अनुष्का शेट्टी ने अपना 35वां बर्थ-डे मनाया था। खबर है कि बाहुबली प्रभास ने  अपनी देवसेना को गिफ्ट में आलीशान बीएमडब्ल्यू कार दिया है। इसके अलावा 23 अक्टूबर को जब प्रभास ने अपना बर्थ-डे मनाया था तो देवसेना की तरफ से उनके लिए लाखों की डिज़ाइनर वॉच का तोहफा आया था । सूत्रों का कहना है कि प्रभास और अऩुष्का जितना भी इनकार कर लें लेकिन जिस तरह से बिना आग के धुंआ नहीं उठता है.. उसी तरह से दोनों का रिश्ता दुनिया की नज़रों से छुपाए नहीं छुपता है ।