रणबीर और आलिया न्यूयॉर्क अब न्यूयॉर्क जा रहे है्ं, अब क्या करेंगी कटरीना ?

4 weeks ago



इन दिनों रणबीर और आलिया एक दूसरे के साथ वक़्त बिताने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ते हैं। दोनों का एक साथ सोनम के वेडिंग रिसेप्शन में जाना हो. या फिर रणबीर का आलिया की फिल्म राज़ी की स्पेशल स्क्रीनिंग में आना हो। प्यार के ये सीक्रेट पंछी आजकल दो जिस्म और एक जान बने हुए हैं ।

आलिया अक्सर रणबीर से मिलने उनके घर जाती हैं और रणबीर को भी कई बार आलिया के घर जाके उनसे मिलते हैं। रात के अंधेरे में आलिया के घर जाते हुए वो दिख चुके हैं। अब ख़बर है कि आलिया और रणबीर बहुत जल्द न्यू यॉर्क भी जाएंगे। बी-टाउन के ये न्यू सीक्रेट लव बर्ड्स न्यू यॉर्क में भी एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताएंगे... इससे भी दिलचस्प बात ये है कि आलिया और रणबीर को न्यू यॉर्क करण जौहर लेकर जाएंगे।


 दरअसल इस 25 मई को करण जौहर अपना 46वां बर्थ-डे सेलीब्रेट करेंगे लेकिन इस बार करण जौहर अपना बर्थ-डे मुंबई में नहीं बल्कि न्यूयॉर्क में मनाएंगे। करन के न्यू यॉर्क बर्थ-डे बैश में उनके दोस्त मनीष मलहोत्रा। बिग बी की लाडली श्वेता, वरुण धवन, सिद्धार्थ मलहोत्रा के साथ साथ रणबीर और आलिया भी शिरकत करेंगे हालांकि अभी ये साफ नहीं हुआ है कि करन जौहर के न्यूयॉर्क बैश में कटरीना कैफ भी शामिल होंगी या फिर नहीं लेकिन इतना ज़रूर है कि जब कटरीना को आलिया और रणबीर के मिशन न्यू यॉर्क की ख़बर मिलेगी तो उनके दिल पर सितम की बिजलियां ज़रूर गिरेंगी। 


 दरअसल कुछ साल पहले तक अमेरिका का ये ख़ूबसूरत शहर न्यू यॉर्क बॉलीवुड के लव बर्ड्स रणबीर और कटरीना का फेवरेट रोमैन्टिक डेस्टीनेशन हुआ करता था ।रणबीर और कटरीना एक साथ कई बार न्यू यॉर्क में रोमैन्टिक वॉकेशन मना चुके हैं.. यानी ये शहर रणबीर और कटरीना के प्यार की कई बार मेज़ाबानी कर चुका है लेकिन अफसोस... अब वक़्त बदल गया है.अब रणबीर के साथ न्यू यॉर्क में कटरीना नहीं बल्कि  आलिया भट्ट होंगी।