रणबीर की मम्मी को देखते ही कटरीना ने अपना मुंह मोड़ लिया !

4 days ago



कहा जाता है कि रणबीर और कटरीना के बीच हुए ब्रेक-अप की वजह पापा रिशी और मम्मी नीतू हैं। मम्मी नीतू को अपने इकलौते बेटे के लिए ऐसी लड़की चाहिए जो उन्हें उनसे अलग ना करे लेकिन कटरीना की वजह से रणबीर अपने मम्मी पापा से अलग हो गए थे। ऐसे में रिशी कपूर और कटरीना एक दूसरे से अलग हो गए थे। कटरीना ने अपनी तरफ से मम्मी नीतू और पापा रिशी को खुश करने की हर कोशिश की थी । वो अक्सर रणबीर के मम्मी पापा की ताऱीफ करती रहती थी।
 रणबीर की मम्मी नीतू के क्राइटेरिया में कटरीना सेट नहीं बैठी थीं.. एक बार तो जब नीतू ने कटरीना कैफ के साथ एक फंग्शन में कैप्चर की गई ये तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी.. तो इसमें से उन्होंने कटरीना की पिक्चर क्रॉप कर दी थी.और आख़िरकार वो दिन भी आया जब रणबीर ने कटरीना से अलग होने का ले लिया फैसला... ब्रेक-अप के बाद एक ईवेन्ट में कटरीना ने इशारों इशारों में इसकी वजह रणबीर के घरवालों को बता दिया था। 

हालांकि लास्ट ईयर एक अवॉर्ड फंग्शन में कैप्चर हुई कटरीना की इस पिक्चर को रणबीर की मम्मी नीतू ने सोशल मीडिया पर ज़रूर लाइक किया था। ऐसा लग रहा था कि दीपिका की तरह कटरीना के साथ भी नीतू कपूर का मिट जाएगा फासला... लेकिन हाल ही में मुंबई में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर लगा कि कटरीना अब रणबीर के परिवार से पूरी तरह से हो गए ।


कटरीना कैफ मुंबई के एक पॉपुलर स्पोर्ट्स बार में दा-बैंग टूर का डांस रिहर्सल करने पहुंची थीं.. जिस बिल्डिंग में कटरीना डांस रिहर्सल कर रही थीं.. सेम उसी बिल्डिंग में रणबीर की मम्मी नीतू भी अपने कुछ दोस्तों के साथ लंच करने गईं थीं। कटरीना डांस रिहर्सल करके घर के लिए निकल ही रहीं थीं कि तभी उनकी नज़र सामने से आ रही रणबीर की मम्मी पर पड़ी.. लेकिन कटरीना ने रणबीर की मम्मी का सामना नहीं किया। कटरीना तबतक अंदर रहीं जबतक रणबीर की मम्मी लंच करके वहां से चली नहीं गईं। रणबीर की मम्मी नीतू ने कटरीना को देखा या नहीं ये अब तक तय नहीं हैं।