इनकी वजह से रणबीर कपूर ने माहिरा खान से किया ब्रेकअप !

4 days ago




कुछ महीने पहले तक रणबीर और माहिरा के बीच काफी नज़दीकियां हुआ करती थी। रणबीर और माहिरा अक्सर विदेश में एक दूसरे से मिलते थे। दोनों फोन पर भी घंटों घंटों बातें करते थे। पिछले साल न्यू यॉर्क में खींची गई रणबीर और माहिरा की इन तस्वीरों ने भी अच्छा ख़ासा बज़ क्रिएट किया था
इस बीच जैसी ही रणबीर की लाइफ में आलिया की इंट्री हुई माहिरा के साथ रणबीर की लव स्टोरी बीते दिनों की बात नज़र आने लगी
शुरुआत में तो हर किसी को लग रहा था कि रणबीर ने आलिया के चक्कर में माहिरा का दिल तोड़ा है. लेकिन  ख़बर मिली है कि दरअसल रणबीर और माहिरा के बीच आई दूरियों की वजह आलिया नहीं बल्कि रणबीर के पापा रिशी कपूर हैं। 


ऋषि कपूर को बेटे रणबीर की कैसानोवा इमेज से काफी प्रॉब्लम है..  जिस दौरान कटरीना के साथ रणबीर की आशिक़ी अपने शबाब पर थी उस दौरान भी रिशी कपूर इस रिश्ते से ख़ुश नहीं चलते थे ।ऋषि कपूर रणबीर को कई बार नसीहत दे चुके हैं कि वो अपनी इस कैसानोवा इमेज को ठीक कर लें.. बावजूद इसके आए दिन किसी ना किसी हीरोइन के साथ रणबीर का नाम जुड़ जाता है। जब पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा ख़ान के साथ रणबीर की नज़दीकियां बढ़ाने लगी तो पापा रिशी उनसे काफी अपसेट हो गए थे। ऋषि कपूर ने रणबीर को अल्टीमेटम दे दिया था कि अगर उन्होंने माहिरा से नहीं बनाई दूरियां तो अच्छा नहीं होगा। फाइनली पापा ऋषि के ग़ुस्से से बचने के लिए रणबीर ने फाइनली माहिरा ख़ान से अपना कनेक्शन तो तोड़ दिया.. लेकिन अब रणबीर का अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की को-स्टार आलिया से लिंक-अप हो गया है। वैसे आलिया के साथ रणबीर की दोस्ती से मम्मी नीतू को नहीं है कोई परेशानी। अब देखना ये है कि क्या ऋषि कपूर को रणबीर की ये नई लवस्टोरी कबूल है।