सलमान ने कटरीना को नहीं ईयूलिया को किया इंस्टाग्राम पर फौलो

4 days ago



सलमान ने अब अपनी गर्लफ्रेन्ड ईय़ूलिया को कुछ ऐसा दिया है.. जो उन्होंने आजतक कटरीना के लिए नहीं किया है। सलमान ने आजकल इंस्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया को फॉलो करना शुरू कर दिया है। वैसे सलमान ईयूलिया की जासूसी नहीं कर रहे हैं. बल्कि वो अब उन्होंने सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे हैं।




 सलमान को इंस्टाग्राम पर 16 मीलियन से ज़्यादा लोग फॉलो करते हैं... लेकिन  ख़ुद सलमान सिर्फ तीन ख़ुशनसीब लोगों के फॉलोवर हैं। खास बात ये है कि इन तीन लोगों में कटरीना का नाम नहीं है।



 सलमान ना तो अपनी लाडली बहन अर्पिता को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं.. और ना ही अपने भाई सोहेल और अरबाज़ के लिए भाईजान ने ऐसा किया है । इंस्टाग्राम पर सलमान ख़ान एक तो कटरीना की बहन इज़ाबेल को फॉलो करते हैं तो दूसरी 13 साल का बच्ची है जिसे सलमान की तरफ से ये तोहफा मिला है और अब सलमान ने गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया को भी इंस्टाग्राम पर फॉलो करना शुरू कर दिया है। 


ईयूलिया को इंस्टाग्राम पर फौलोे कर सलमान ने ये दिखा है कि ईयूलिया उऩके लिए बहुत खास है या फिर यूं कहिए कि सलमान ने ये जगजाहिर कर दिया है कि भले ही दुनिया उनकी दीवानी है लेकिन वो ईयूलिया के दीवाने हैं।