कटरीना की खातिर सलमान लेंगे इस जोड़ी से बदला !

2 months ago



रणबीर कपूर ने पहले तो कटरीना कैफ से ब्रेकअप किया और फिर आलिया भट्ट से दोस्ती करके उनपर डबल सितम कर दिया है। हाल ही में जब कटरीना कैफ  सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची थीं.. तो रणबीर ने आलिया के साथ यहां आकर कटरीना कैफ का दिल जलाने की कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

सलमान खान कटरीना का दर्द समझते हैं इसलिए अपनी गर्लफ्रेंड ईयूलिया की नाराजगी झेलते हुए भी कटरीना का साथ देते रहते हैं।कटरीना सलमान के साथ मिलकर रणबीर को सबक सिखाना चाहती है। पता चला है कि सलमान ख़ान आलिया और रणबीर की आने वाली फिल्म ब्रहस्मास्त्र को झटका देने के प्लान बना रहे हैं..वो कटरीना के एक एक आंसू का रणबीर और आलिया से बदला लेने जा रहे हैं
आलिया और रणबीर करन जौहर के प्रोडक्शन में बन रही आयान मुखर्जी की जिस फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे हैं.. उसे अगले साल इंडीपेन्डेन्स डे के मौक़े पर रिलीज़ करने की तैयारी हो रही है। खबर है कि सलमान ने सारी डेट्स छोड़कर अब रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र के साथ अपनी फिल्म दबंग-3 के रिलीज़ का पूरा प्लान बना लिया है यानी सलमान अब रणबीर और आलिया की फिल्म को टक्कर देने के लिए पूरी तरह से आमादा हैं ।