रणबीर की फिल्म संजू ने किया रेस 3 का क्रेज कम, सलमान अब ऐसे लेंगे बदला !

5 days ago



 15 जून को  सलमान की फिल्म हो रही है लेकिन रेस 3 को लेकर दर्शकों में कुछ खास उत्साह नहीं दिख रहा है। जब से रणबीर कपूर की फिल्म संजू का ट्रेलर रिलीज हुआ है रेस 3 की चर्चा खत्म हो गई है। मीडिया में भी रेस 3 के बजाय संजू की चर्चा हो रही है। वैसे भी रणबीर और सलमान में पिछले कई सालों से दुश्मनी छिड़ी हुई है। रणबीर कपूर से सलमान खान की बिल्कुल बातचीत नहीं होती है। इसकी वजह तो जगजाहिर है। सलमान खान कटरीना से शादी करने वाले थे लेकिन कटरीना फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी की शूटिंग के दौरान रणबीर के प्यार में पड़ गई थी और फिर सलमान से कटरीना ने ऊंटी से ही मैसेज भेज कर ब्रेकअप कर लिया था। 




  रणबीर और कटरीना का रिश्ता भी शादी की मंजिल तक नहीं पहुंचा। रणबीर से ब्रेकअप के बाद कटरीना एक बार फिर सलमान की शरण में है लेकिन सलमान और रणबीर की दुश्ननी आज भी बरकरार है। रणबीर और सलमान एक दूसरे का सामना करने से बचते हैं।



सलमान खान अपनी एक्शन थ्रिलर फ़िल्म 'रेस 3' से काफ़ी उम्मीदें लगाये बैठें हैं और इसकी रिलीज़ को लेकर काफ़ी एक्साइटेड हैं। सलमान चाहते हैं कि उनकी ये फ़िल्म बहुत बड़ी हिट साबित हो, ऐसे में वो फ़िल्म की पब्लिसिटी करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। 'रेस 3' के एक- एक करके रिलीज किये गये पोस्टर, टीज़र, सॉन्ग और ट्रेलर लॉन्च के ज़रिये 'रेस 3' को चर्चा में बनाये रखने के लिए सलमान ने अब तक हर मुमकिन कोशिश की है। मगर जैसे ही 'संजू' का ट्रेलर लॉन्च हुआ, वैसे ही 'रेस 3' को मिल रहे अटेंशन में भारी कभी कमी आ गई। पहले से ही 'संजू' के टीज़र की कम चर्चा नहीं हो रही थी। ऐसे में सलमान 'रेस 3' की कीमत पर 'संजू' को मिल रही पब्लिसिटी से लेकर ख़ासे नाराज़ बताये जा रहे हैं।




अब  सलमान ने रणबीर से इसका बदला लेने का प्लान तैयार कर लिया है। ख़बर है कि सलमान ने अपनी अगली फ़िल्म 'दबंग 3' को ठीक उसी दिन यानी अगले साल 15 अगस्त को रिलीज़ करने का मन बना लिया है, जिस दिन रणबीर-अमिताभ-आलिया स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज़ होने वाली है। सलमान रणबीर को दिखाना चाहते हैं कि बॉक्स ऑफिस के सुल्तान तो वही हैं।