ईद पर दर्शकों को मिलेगा डबल सरप्राइज, सलमान-शाहरुख मिलकर मचाएंगे धमाल !

4 days ago

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म जीरो में बिजी चल रहे है । इस फिल्म की शूटिंग पिछले काफी वक्त से चल रही है । फिल्म में शाहरुख के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा है । फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है । पिछले दिनों ही फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई थी । इन दिनों फिल्म की शूटिंग अमेरिका में चल रही है। हाल ही में खबर आई कि फिल्म के क्लाइमैक्स की शूटिंग के लिए शाहरुख और अनुष्का शर्मा के साथ नासा में जाएंगे । 



खैर जो भी हो फिल्म का बज़ इन दिनों खूब है। अब खबर आ रही है कि इस फिल्म का ट्रेलर इसी ईद पर आ सकता है। जी हां, खबरों की माने तो शाहरुख ईद पर फिल्म जीरो का ट्रेलर रिलीज करने का मूड बना रहे है। बताया जा रहा है कि शाहरुख ने फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय से इस बारे में बात भी की है।





 वहीं खबरों के मुताबिक ट्रेलर केवल 65 सेकेंड लम्बा होगा। हालांकि इस बार हो सकता है कि ट्रेलर में कटरीना औऱ अनुष्का भी दिख जाएं। क्योंकि पिछले दिनों रिलीज हुए टीजर में सिर्फ शाहरुख की एक झलक ही दिखाई दी थी। इस फिल्म में कटरीना कैफ जीरो में खुद का ही रोल प्ले कर रही हैं तो वहीं अनुष्का एक साइंटिस्ट बनी हैं। फिल्म का ट्रेलर सलमान खान की रेस 3 की रिलीज के साथ ही रिलीज होगा। जीरो में सलमान खान ने भी कैमियो किया है। हो सकता है कि उनकी झलक भी ट्रेलर में दिख जाए। जैसे शाहरुख खान की झलक सलमान की ट्यूबलाइट में दिखी थी। फिल्म इसी साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी।