बेस्ट पति हैं सोनम के हबी आनंद आहूजा, सोशल मीडिया पर हो रही है जमकर तारीफ, जानिए वजह ?

3 days ago

बॉलीवुड की फैशनिस्टा गर्ल सोनम कपूर पिछले दिनों ही शादी के बंधन में बंधी है । सोनम ने पिछले दिनों ही अपने दिल्ली वाले बॉयफ्रैंड आनंद आहूजा से शादी कर अपना बसाया है । सोनम ने आनंद से शादी के बाद अपना बदल कर सोनम आनंद आहूजा कर लिया । तो इस पर सोनम को ट्रोल भी किया गया । तब महिला और पुरुषों की बराबरी के नाम पर कई यूसर्ज ने सोनम के नेम चेंज पर विरोध जताया था।  इसके बाद अब सोनम से शादी के बाद आंनद आहूजा ने बदला ने भी अपना नाम बदल लिय़ा है। आनंद ने अपना नाम आनंद एस आहूजा कर लिया है। 

अपने नाम के आगे कही आनंद ने सोनम का नाम तो नहीं जोड़ लिया है। आनंद एस आहूजा में S कहीं सोनम के लिए तो नहीं जोड़ा है। सोनम ने सोशल मीडिया पर शादी के दूसरे ही दिन अपने नाम के आगे आहूजा सर नेम जोड़ लिया । हो सकता है ट्रोलर्स को जबाव देने के लिए आनंद आहूजा ने अपने नाम के साथ सोनम  का नाम जोड़ लिया हो।

 



वहीं आनंद ने जैसे ही सोशल मीडिया पर अपना नाम बदला तो हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है । आनंद को लेकर कई यूजर्स ने कमेंट किया है कि पति हो तो ऐसा । 



तो कोई कह रहा है कि आनंद ने साबित कर दिया कि वो दुनिया के बेस्ट पति है । इस तरह के कई कॉम्पिलिमेंट्स को आनंद को मिले हैं ।