'पद्मावत' को लेकर करणी सेना ने मचाया आतंक, थिएटर में की तोड़फोड़ और बसों को लगाई आग !


Jan. 21, 2018, 2:01 p.m.

अभी हाल ही में सुप्रीम कोर्ट के फैंसले के बाद पद्मावत के मेकर्स औऱ बाकी लोगों को थोड़ी राहत की सांस मिली ।पद्मावत को सुप्रीम कोर्ट की तरफ से हरी झंडी मिली है । फिल्म पर लगे बैन को हटा दिया गया है । इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया है कि पूरे देश में पद्मावत रिलीज की जाए । लेकिन लगता है कि करणी सेना फिर भी मानने को तैयार नहीं है । अब लीजिए करणी सेना और राजपूत संघ के लोगों ने गुजरात में उत्पात मचाया है । हाल ही में अहमदाबाद के निकोल इलाके में राजहंस थियेटर पर करणीसेना के लोगों ने दैर रात तोड़फोड़ की है । गुजरात के मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ने राज्य में कहीं भी पद्मावत की स्क्रीनिंग नहीं करने का फैसला लिया था ।

एसोशिएसन के मुताबिक वो फिल्म को रिलीज नहीं करेंगे । लेकिन बावजूद इसके भी तोड़ फोड़ की गई है । हाल ही में गुजरात के मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन के राकेश पटेल ने कहा कि, हमने गुजरात में कहीं भी फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं करने का फैसला लिया है। मल्टीप्लेक्स नुकसान से नहीं उठाना चाहते हैं। आखिर हम नुकसान उठाए ही क्यों । इस सबके बावजूद भी करणी सेना का आतंक जारी है ।

उन्होंने थिएटर के अंदर टिकट काउंटर सहित कई चीजों को तहस नहस किया है । इसके अलावा गुजरात के मेहसाणा जिले में करणी सेना ने कई बसों में आग लगा दी और उन्हें भी बर्बाद कर दिया है । खैर ये बवाल अब लगातार जारी है । करणी सेना पहले ही कह चुकी है कि भले ही सुप्रीम कोर्ट का फैंसला जो भी हो वो फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे । ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है । 

Related news

Trending