पद्मावत रिलीज हुई तो सिनेमाघरों में आग लगा देंगे- करणी सेना


Jan. 10, 2018, 12:49 p.m.

 

 

लंबे समय से विवादों में फंसी संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित फिल्म पद्मावत को आखिरकार रिलीज डेट मिल गई है। चर्चा है कि फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि करणी सेना सेंसर बोर्ड मुंबई के ऑफिस का घेराव करेगी. पद्मावत की रिलीज डेट आने की चर्चा के बाद करणी सेना ने 12 जनवरी को सेंसर बोर्ड के मुंबई ऑफिस के बाहर विरोध करने की धमकी दी है। 

बता दें कि करणी सेना नाम बदलने के बाद भी भंसाली की पद्मावत को रिलीज न होने देने की धमकी दी है। राजपूत नेता सुखदेव सिंह गोगामेडी ने कहा है कि केवल नाम बदलने से बदलाव आ जाता है तो पेट्रोल का नाम बदलकर गंगाजल रख देंगे। इसी गंगाजल को छिड़क कर सिनेमाघरों में आग लगा देंगे। कहा, जिन सिनेमाघरों में 'पद्मावत' रिलीज होगी वहां आग लगा देंगे। राजस्थान में तो वसुंधरा राजे की सरकार ने फिल्म की रिलीज को बैन कर दिया है।

बता दें कि सेंसर बोर्ड ने भले ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' को हरी झंडी दे दी हो, लेकिन नाम बदलने के बाद भी इस फिल्म के साथ जुड़ा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस फिल्म का शुरू से ही विरोध कर रही करणी सेना ने फिर से चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर फिल्म को प्रदर्शित किया गया तो वह पूरे देश में धरने-प्रदर्शन करेगी। करणी सेना ने फिल्म में लगे पैसे की भी जांच कराने की मांग की है।

Related news

Trending