PM मोदी, अमिताभ, शाहरुख के साथ लगेगा इस महिला सिंगर का पुतला

PM मोदी, अमिताभ, शाहरुख के साथ लगेगा इस महिला सिंगर का पुतला

नई दिल्ली (15 मार्च): मशहूर गायिका श्रेया घोषाल का पुतला मैडम तुषाद संग्रहालय में लगाया जाएगा। श्रेया घोषाल मैडम तुसाद म्युजियम में जगह बनाने वाली पहली इंडियन सिंगर बनेंगी। कनॉट प्लेस के तुसाद वैक्स म्यूजियम में उनका मोम का पुतला रखा जाएगा। इंडियन सेलिब्रिटीज में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और नरेंद्र मोदी के पुतले भी यहां होंगे। दिल्ली में मैडम तुसाद का भारत में इकलौता और दुनिया में 23rd एडिशन है। करीब 90 फीसदी काम पूरा हो चुका है, जून 2017 तक खुलने की उम्मीद है।

श्रेया घोषाल इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि मैं मैडम तुसाद में इतिहास का हिस्सा बनने को लेकर रोमांचित हूं। यहां सितारों, कलाकारों, इतिहासकारों और प्रसिद्ध हस्तियों के बीच होना सम्मान की बात है। श्रेया का मोम का पुतला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अभिनेता अमिताभ बच्चन और अमेरिकी पॉप स्टार लेडी गागा के साथ होगा।

‘तेरी मेरी प्रेम कहानी’, ‘डोला रे डोला’, ‘दीवानी मस्तानी’, ‘अगर तुम मिल जाओ’, ‘सुन रहा है न’, ‘सांस’ और ‘पिया ओ रे पिया’ जैसे हिट गीत दे चुकीं श्रेया ने कहा, “हमेशा के लिए अमर हो जाना शानदार लग रहा है। अपनी शानदार अवधारणा के साथ, मैडम तुसाद हमेशा दुनिया भर में खुशी लाने के लिए प्रसिद्ध है।

मैडम तुसाद संग्रहालय दिल्ली में आम जनता के लिए जून से खुलेगा। यहां इतिहास, खेल, संगीत, फिल्म और टीवी जैसे अलग-अलग क्षेत्रों से 50 से अधिक प्रसिद्ध लोगों के मोम के पुतले रखे जाएंगे।