अक्षय कुमार की वो एक्स गर्लफ्रेंड अब हॉलीवुड में बिखेरेगी अपना जलवा !


Aug. 28, 2017, 8:54 p.m.


बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा आज बॉलीवुड फिल्मों में कम ही नजर आती हैं । लेकिन फिर भी वो अक्सर खबरों में बनी रहती है। पूजा को बॉलीवुड की कभी टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार किया जाता था । लेकिन फिर उनका करियर उस हिसाब से नहीं चल पाया जैसा वो चाहती थी । लेकिन एक बार फिर से अब पूजा धमाका कर रही है।

इस बार बॉलीवुड में नहीं बल्कि पूजा हॉलीवुड में सुर्खियां बना रही है। जी हा, प्रियंका और दीपिका के बाद अब पूजा भी हॉलीवुड के गलियारों में चमकती नजर आएंगी । हाल ही में पूजा अमेरिकी टेलीविजन शो 'लीथल वेपन' की टीम में शामिल हो चुकी हैं ।

जी हां, लीथल वेपन से पूजा हॉलीवुड में अपना नाम चमकाने जा रही है। बता दें कि इसकी शूटिंग पूजा ने शुरू कर दी है । हाल ही में पूजा ने ट्विटर पर हॉलीवुड एक्टर डैमन वायंस और क्लेयन क्रॉफर्ड के साथ अपनी एक पिक्चर पोस्ट की है । इस पिक्चर को पोस्ट करते हुए पूजा ने लिखा है कि, 'लीथल वेपन' के लिए पूरी दुनिया में मेरे फेवरेट जासूसों के साथ शूटिंग । क्लेयन क्रॉफर्ड और डैमन वायंस'।

मतलब अब पूजा इन हॉलीवुड एक्टर्स के साथ काम करने जा रही है। बता दें कि पूजा बॉलीवुड में कभी अक्षय कुमार के साथ अपने अफेय़र को लेकर खबरों में रही थी ।

इसके साथ ही बॉलीवुड में पूजा विरासत, हसीना मान जाएगी, कहीं प्यार न हो जाए और चंद्रलेखा जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है ।

Related news