बाहुबली प्रभास का सपना हुआ पूरा, अपनी ड्रीम गर्ल के साथ करेंगे रोमांस


Jan. 18, 2018, 10:18 a.m.

 

प्रभास बाहुबली बनकर इंडिया के हार्टथ्रोब बन गए हैं और इन दिनों उनका गजब का क्रेज है लेकिन प्रभास दीपिका पादुकोण के लिए क्रेजी हैं। बाहुबली प्रभास को 6000 लड़कियों ने मैरिज प्रपोजल भेजा लेकिन प्रभास का दिल दीपिका पादुकोण के लिए धड़कता है। इस बात का खुलासा खुद प्रभास ने किया है। दीपिका पादुकोण प्रभास का सीक्रेट क्रश है। 

प्रभास ने बताया था कि उन्हें दीपिका इतनी पसंद है कि वह एक फिल्म तो उनके साथ जरुर करना चाहते है। फिलहाल तो यह देखना दिलचस्प होगा कि प्रभास के इस सीक्रेट क्रश पर दीपिका क्या कहती है। वैसे प्रभास जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाले हैं शायद तब उऩकी ये इच्छा पूरी हो जाए । वैसे फिल्म साहो के लिए दीपिका को साइन करने की बात चली थी लेकिन बात बन नहीं पाई।  

अब प्रभास का एक और सपना पूरा हो गया है। प्रभास दीपिका के साथ फिल्मी पर्दे पर रोमांस करेंगे।फिल्ममेकर करण जौहर प्रभास को बॉलीवुड में लॉन्च करने का प्लान बना रहे हैं। बाहुबली प्रभास करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म करने जा रहे हैं हालांकि बाहुबली-2 की सक्सेस के बाद प्रभास की फीस सुनकर करन जौहर को अपना प्लान कोल्ड स्टोरेज में डालना पड़ गया लेकिन करण जौहर के अब अब बॉलीवुड का एक और बड़ा बैनर प्रभास को लेकर फिल्म बनाने जा रहा हैष  इससे भी दिलचस्प बात ये है कि प्रभास की इस फिल्म के लिए इंडस्ट्री की नंबर वन हीरोइन दीपिका पादुकोण को एप्रोच किया जा रहा है हालांकि फिलहाल पदमावती की वजह से टेंशन में चल रही दीपिका ने प्रभास के साथ काम करने के लिए हां नहीं की है। अगर दीपिका ने प्रभास की फिल्म में काम करने से मना किया तो उसके बाद मेकर्स आलिया भट्ट और कटरीना कैफ को भी एप्रोच करेंगे.. लेकिन फिलहाल मेकर्स की पहली पसंद दीपिका हैं। 

 

Related news

Trending