'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा ने नहीं मानी डायरेक्टर की शर्त, 10 फिल्मों से हो गईं बाहर !


Nov. 13, 2017, 11:05 p.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आज ग्लोबल स्टार हैं । पिगी चोप्स का जलवा हर तरफ बरकरार है । बॉलीवुड में अपने नाम का डंका बजाने के बाद प्रियंका इन दिनों हॉलीवुड में अपने नाम का झंडा लहरा रही हैं । लेकिन क्या आपको पता है कि डायरेक्टर्स की डिमांड्स के बाद प्रियंका ने 10 फिल्मों का ऑफर रिजेक्ट कर दिया था । जी हां, हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रियंका की मां मधू चोपड़ा ने बताया कि प्रियंका ने करियर के शुरूआत 10 फिल्में रिजेक्ट की थी । क्योंकि डायरेक्टर्स उन्हें फिल्म में काफी बोल्ड दिखाना चाहते थे और काफी शॉर्ट ड्रेसेस पहनने को कह रहे थे ।

Related image

इसलिए उन्होंने 10 फिल्में छोड़ दी । प्रियंका की मां मधु के मुताबिक, एक डिजाइनर ने प्रियंका से कहा कि डायरेक्टर चाहते हैं कि वो फिल्म में काफी शॉर्ट्स और बोल्ड ड्रेसेज पहनें । डायरेक्टर ने कहा था कि ऐसी मिस वर्ल्ड को फिल्म में लेने का क्या फायदा जो खुद को कैमरे के सामने खूबसूरत ना दिखा पाए । बस इसी के बाद प्रियंका को 10 फिल्मों से हाथ धोना पड़ा था । खैर अब जो भी हो ये बात बीते जमाने की है । लेकिन आजकल भी कुछ ऐसा ही हो रहा है ।

पिगी चोप्स काफी वक्त बॉलीवुड में नजर नहीं आई है । क्योंकि उन्हें अपने हिसाब की कोई स्क्रिप्ट नहीं मिल रही है । फिलहाल देखते हैं कि वो बॉलीवुड में कब वापसी करती है  । इन दिनों वो हॉलीवुड में टीवी सीरीज क्वांटिको-3 औऱ इजंट इट रोमांटिक, अ किड लाइक जैक जैसी फिल्मों में बिजी हैं । 

Related news