कंफर्म, सलमान खान के साथ 'भारत' में दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा, 10 साल बाद बनेगी जोड़ी


April 17, 2018, 1:20 p.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में छाई हुई हैं । लेकिन बॉलीवुड में उनकी काफी वक्त से कोई फिल्म नहीं आई है । फैंस उनकी फिल्म के लिए बेताबी से इंतजार कर रहे हैं । अभी पिछले दिनों ही पिगी चोप्स इंडिया वापस आई औऱ आते ही वो काम पर लग गई । पिछले काफी वक्त से प्रियंका बॉलीवु़ड में फिल्म पाने के लिए हाथ पैर मार रही थी । काफी दिनों से खबरें आ रही थी कि सलमान खान के साथ प्रियंका भारत फिल्म में दिख सकती है । अबतक इस खबर पर मुहर नहीं लगी थी । कभी कहा जा रहा था कि कटरीना फिल्म में काम करेंगी तो कभी कहा जा रहा था कि प्रियंका फिल्म में होगी ।

लेकिन अब कंफर्म हो गया है कि प्रियंका चोपड़ा को भारत का टिकट मिल गया है । जी हां, सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा । अली अब्बास जफर के डायरेक्शन वाली फिल्म भारत में प्रियंका औऱ सलमान की जोड़ी बनेगी । करीब 10 साल बाद सलमान-प्रियंका साथ काम करेंगे ।

It's OFFICIAL... Priyanka Chopra joins the cast of #Bharat... Stars Salman Khan... #TigerZindaHai director Ali Abbas Zafar directs... Produced by Atul Agnihotri and Bhushan Kumar... #Eid2019 release.

— taran adarsh (@taran_adarsh) April 17, 2018

आखिरी बार दोनों 2008 में फिल्म गॉड तुस्सी ग्रेट में नजर आए थे । वहीं प्रियंका अली के साथ गुंडे में काम कर चुकी हैं । हाल ही में खुद प्रियंका ने ये खबर कंफर्म की है । इसके अलावा ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी इस खबर पर मुहर लगाई है ।

And it begins “Bharat” @BeingSalmanKhan . A journey of a man and a nation together . Eid 2019 pic.twitter.com/nD05ca2FDE

— ali abbas zafar (@aliabbaszafar) April 16, 2018

हाल ही में अली ने भी ट्विटर पर शेयर करते हुए बताया कि भारत की शूटिंग शुरू हो चुकी है । अब साफ है सलमान खान के साथ प्रियंका चोपड़ा को देखने के लिए फैंस बेताब हैं । दोनों ने एक साथ मुझसे शादी करोगी, सलाम ए इश्क और गॉड तुस्सी ग्रेट हो जैसी फिल्मों में काम किया है । 

Related news